इंदौर में भीड़ ने घर में घुसकर किया हमला, एक को जान से मार डाला

मध्य प्रदेश की आर्थिक राजधानी में एक युवक पर दर्जन से ज्यादा लोगों ने हमला किया. उसकी मौके पर ही मौत हो गई.

मध्य प्रदेश की आर्थिक राजधानी में एक युवक पर दर्जन से ज्यादा लोगों ने हमला किया. उसकी मौके पर ही मौत हो गई.

Indore Crime News: मध्य प्रदेश के इंदौर में एक दर्जन से ज्यादा लोगों ने हमला कर दिया और एक शख्स को घेरकर उसकी हत्या कर दी. पुलिस मौके पर पहुंची. बदमाश फरार हो चुके थे. उपद्रव करने वालों ने एक बाइक में भी आग लगा दी.

  • Last Updated: June 11, 2021, 9:49 AM IST
  • Share this:

इंदौर. इंदौर के ऋषि नगर में जमकर हंगामा हुआ. यहां एक व्यक्ति के घर एक दर्जन से ज्यादा लोगों ने हमला बोला दिया. हमले में एक व्यक्ति की मौत हो गई. हंगामा देर तक चलता रहा. कुछ लोगों ने इलाके में खड़ी बाइक को भी आग लगा दी. पुलिस ने जैसे-तैसे मामला शांत तक शव को पोस्टमॉर्टम के लिए एमवाय हॉस्पिटल भेज दिया.

जानकारी के मुताबिक, बाणगंगा थाना इलाके में स्थित ऋषि नगर में दो दिन पहले बच्चों का मामूली झगड़ा हुआ था. इस मामूली विवाद की पुलिस थाने में शिकायत भी गई थी. विवाद खत्म होने के बाद सबकुछ सामान्य हो गया था. लेकिन, फिर अचानक गुरुवार को एक दर्जन से ज्यादा लोगों ने राज कुमायूं के घर हमला बोला. लोगों ने राज को घेरकर उसे जमकर मारा. बदमाशों ने राज पर हथियारों से भी हमला किया और उसकी मौके पर ही मौत हो गई.

जमकर मचाते रहे हंगामा

बदमाश राज की हत्या करने पर भी नहीं रुके. उन्होंने मोहल्ले के घरों में तोड़फोड़ की. जमकर हंगामा किया और एक बाइक को आग लगा दी. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची. लेकिन, तब तक बदमाश भाग चुके थे.
दोषियों के खिलाफ होगी कार्रवाई- पुलिस

बाणगंगा थाने में पदस्थ उपनिरीक्षक स्वराज ढाबी के मुताबिक़ दो पक्षों में हुए विवाद के बाद राज कुमायूं के घर कुछ लोगों ने हमला किया था. उसकी मौत हो गई है. उसके शव के पोस्टमार्टम के साथ ही प्रकरण दर्ज कर जांच शुरू की जा रही है. हत्या के प्रकरण में एवं अन्य मामले में जो भी दोषी होगा उसके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी.

विवादित फैक्टरी में चोरी



इसी बीच सांवेर रोड स्थित शिमला इंडस्ट्रीज प्रा. लिमिटेड की फैक्टरी में चोरी हो गई. सालभर पहले डीजीजीआई की टीम ने 500 करोड़ रुपए की टैक्स चोरी के मामले में इसे सील किया था. फैक्टरी तभी से सील है. तब जांच एजेंसी ने तस्करी में लिप्त कई कंपनियों पर छापे मारे थे. उसी कड़ी में यहां भी जांच की गई थी. बुधवार रात बाणगंगा थाने पर डीजीजीआई के अफसर की शिकायत पर चोरी का केस दर्ज किया गया है. पुलिस को बताया गया कि इलेक्ट्रॉनिक डिवाइस से छेड़छाड़ और मेंथॉल क्रिस्टल से भरे 13 ड्रम चोरी हुए हैं. तंबाकू तो सुरक्षित थी, वहीं इलेक्ट्रॉनिक पैनल के तार भी कटे पड़े थे.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज