MP कांग्रेस की मांग- BJP विधायक आकाश विजयवर्गीय पर बढ़ाई जाएं धाराएं
Indore News in Hindi

कांग्रेस प्रतिनिधिमंडल ने राष्ट्रगान के अपमान को लेकर इंदौर शहर की मेयर मालिनी गौड़ पर भी एफआईआर दर्ज करने की मांग की है.

  • Share this:
मध्य प्रदेश कांग्रेस के एक प्रतिनिधिमंडल ने इंदौर के एडीजी वरुण कपूर से मुलाकत कर उनसे बीजेपी विधायक आकाश विजयवर्गीय पर धाराएं बढ़ाने और उनके साथियों की गिरफ्तारी की मांग की है. साथ ही प्रतिनिधिमंडल ने राष्ट्रगान अपमान मामले में इंदौर की मेयर मालिनी गौड़ पर एफआईआर की मांग की है.

आकाश विजयवर्गीय के साथियों पर भी मुकदमा दर्ज हो

कांग्रेस के प्रतिनिधिमंडल ने एडीसी से घटना के वक्त मौजूद पुलिसकर्मियों को बर्खास्त करने की मांग की है. शहर कांग्रेस के कार्यवाहक अध्यक्ष विनय बाकलीवाल विधायक संजय शुक्ला, विशाल पटेल समेत पार्षद दल ने इस संबंध में बुधवार को एडीजी वरुण कपूर के कार्यालय पहुंचकर ज्ञापन दिया.



50 से 60 साथियों को गिरफ्तार करने की मांग
कांग्रेस नेताओं की मांग है कि विधायक आकाश विजयवर्गीय और उनके साथियों ने निगम अधिकारियों और कर्मचारियों के साथ जो मारपीट की है, उसमें उनके खिलाफ पुलिस ने धाराएं कम लगाई हैं. उनका कहना है कि आकाश विजयवर्गीय के साथियों को गिरफ्तार भी नहीं किया गया है. उसके लगभग 50 से 60 साथियों को अविलंब गिरफ्तार किया जाए.

राष्ट्रगान के अपमान को लेकर मेयर मालिनी गौड़ पर भी FIR की मांग

इसके अलावा प्रतिनिधिमंडल ने राष्ट्रगान के अपमान को लेकर इंदौर शहर की मेयर मालिनी गौड़ पर भी एफआईआर दर्ज करने की मांग की है. उनका कहना है कि इस मामले में जल्द कार्रवाई होनी चाहिए. इस पर एडीजी वरुण कपूर ने कहा कि राष्ट्रगान के अपमान के मामले में जांच चल रही है. पुलिस जल्दी ही इसमें कार्रवाई करेगी.

(इंदौर से अरुण त्रिवेदी की रिपोर्ट)

ये भी पढ़ें:- सुबह 2 पुलिसकर्मियों की मौत,रात में अधिकारियों ने मनाया जश्न 

ये भी पढ़ें:- आकाश के समर्थक ने किया आत्मदाह का प्रयास, प्रशासन में हड़कंप
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading