चिंता थी कैसे मनाएंगे बेटी का जन्म दिन, देखिए कैसे PPE किट पहनकर हुआ जोरदार सेलिब्रेशन

मध्य प्रदेश की आर्थिक राजधानी इंदोर में अनोखे तरीके से जन्म दिन मनाया गया.

मध्य प्रदेश की आर्थिक राजधानी इंदोर में अनोखे तरीके से जन्म दिन मनाया गया.

मध्य प्रदेश की आर्थिक राजधानी इंदौर. यहां शर्मा परिवार को चिंता थी कि बेटी का जन्म दिन कैसे मनाएंगे. क्योंकि बेटी खुशी कोरोना पॉजिटिव थी. इसके बाद भाजपा जिलाध्यक्ष और पूर्व विधायक डॉ. राजेश सोनकर ने इसका तरीका निकाला.

  • Last Updated: May 16, 2021, 3:08 PM IST
  • Share this:

इंदौर. इंदौर में कोरोना काल के बीच अनोखा जन्म दिन मनाया गया. बेटी कोरोना पॉजिटिव थी तो माता-पिता को PPE किट दी गई और केक कटवाया गया. ये अनोखा जन्म दिन मनाया गया डॉ. लक्ष्मीनारायण शर्मा के घर. उनकी बेटी खुशी का जन्म दिन था. इस दौरान दोनों ने बेटी को कोरोना गाइड लाइन का पालन करते हुए ढेर सारी बधाईयां दीं.

दरअसल, डॉ. लक्ष्मीनारायण शर्मा भाजपा जिलाध्यक्ष और पूर्व विधायक डॉ. राजेश सोनकर के खास दोस्त हैं. उन्हें जब खुशी के जन्म दिन की जानकारी लगी तो उन्होंने केक और 2 PPE किट का इंतजाम कराया. उसके बाद माता-पिता को बच्चियो के आइसोलेशन रूम में भेजकर केक कटवाया. इस दौरान बेटी के कमरे को गुब्बारों से भी सजाया गया. इस अनोखे जन्म दिन पर खुशी ने गूगल मीट ऐप पर मामा, मासी और नानाजी सहित मामा पक्ष के सभी बच्चों से बधाईयां लीं. डॉ. सोनकर ने भी मोबाइल पर खुशी को बधाई दी.

कानून की पढ़ाई कर रही हैं खुशी

खुशी हिदायतउल्लाह लॉ यूनिवर्सिटी, रायपुर से कानून की पढ़ाई कर रही हैं. वे वर्तमान में सुप्रीम कोर्ट दिल्ली में इंटर्नशिप कर रही हैं. दिल्ली में लॉकडाउन लगा तो वो इंदौर आ गईं. इंदौर आने पर रेलवे स्टेशन से सीधे लैब जाकर कोरोना टेस्ट करवाया तो रिपोर्ट नेगेटिव आई. इसके लगभग 25 दिन बाद कोरोना संक्रमित एक रिश्तेदार के संपर्क में आने से पूरे परिवार ने जांच करवाई तो माता-पिता तो नेगेटिव थे पर दोनों बेटियां पॉजिटिव आईं. एसिंप्टोमेटिक होने के कारण चिकित्सकों ने दोनों बेटियों खुशी और कामाक्षी को होम आइसोलेशन की सलाह दी.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज