पत्नी को वापस भेजने के लिए सास ने रखी धर्म बदलने की शर्त, पीड़ित पति ने कलेक्टर से लगाई गुहार

पत्नी को ढूंढते हुए जब पति अपने ससुराल पहुंचा, तो सास ने उसके सामने ऐसी शर्त रख दी कि उसके होश ही उड़ गए. सास ने कहा कि अगर वह धर्म परिवर्तन कर ले तो वो उसकी पत्नी को उसके साथ भेज देगी.

News18 Madhya Pradesh
Updated: August 8, 2019, 2:37 PM IST
पत्नी को वापस भेजने के लिए सास ने रखी धर्म बदलने की शर्त, पीड़ित पति ने कलेक्टर से लगाई गुहार
पत्नी को वापस भेजने के लिए सास ने रखी धर्म बदलने की शर्त, पीड़ित पति ने कलेक्टर से लगाई गुहार (सांकेतिक तस्वीर)
News18 Madhya Pradesh
Updated: August 8, 2019, 2:37 PM IST
मध्य प्रदेश के इंदौर जिले में अपनी दो साल की बेटी को सोता छोड़ युवती बिना किसी को बताए अपने मायके चली गई. इसके बाद पत्नी को ढूंढते हुए पति जब उसके घर पहुंचा, तो सास ने ऐसी शर्त रखी जिसे सुनने के बाद उसके होश ही उड़ गए. दीपक का आरोप है कि उसकी सास ने कहा कि अगर वह धर्म परिवर्तन कर ले तो वो अपनी बेटी उसके साथ भेजेगी. पीड़ित युवक ने अब कलेक्टर से मदद की गुहार लगाई है.

पत्नी लेने गया, तो सास ने रख दी ये शर्त

आपको बता दें कि द्वारकापुरी में रहने वाले दीपक ने कलेक्टर से मदद की गुहार लगाई है. दीपक का कहना है कि बीते 17 जून 2016 को प्रियंका उर्फ शहनाज के साथ आर्य समाज मंदिर औरंगाबाद (महाराष्ट्र) में उसका विवाह हुआ था. वहीं 28 जुलाई 2017 को उनकी एक बेटी भी हुई. कुछ दिनों तक सब कुछ ठीक चला, लेकिन 2 जुलाई को प्रियंका अपने पति और बेटी पीहू को सोता हुआ छोड़कर चली गई.

क्राइम रिपोर्ट-crime report
पत्नी लेने गया तो सास ने धर्म बदलने की शर्त रख दी (सांकेतिक तस्वीर)


दीपक ने जब तलाश शुरू की तो पता चला कि वह अपनी मां के घर में है. जब वह अपनी बीवी को लेने अपने ससुराल पहुंचा तो उसकी मां रुकैया बी और उसकी बहनें उसके साथ मारपीट करने लगे. पत्नी के परिवार वालों का कहना है कि तू पहले अपना धर्म बदल, तब हम तेरी पत्नी को भेजेंगे. इस पर जब दीपक ने कहा कि बच्ची अपनी मां के लिए रो रही है, तब भी उनका दिल नहीं पसीजा. यहां तक कि किसी ने उसे उसकी पत्नी से मिलने तक नहीं दिया.

सास आने नहीं दे रही

इधर, दीपक का कहना है कि उनकी दो साल की बेटी पीहू अपनी मां को याद कर उठ-उठकर बैठ जाती है. स्थिति यह है कि वो बेटी को पत्नी के पास छोड़ भी नहीं सकता, क्योंकि वहां का माहौल ठीक नहीं है. ऐसे में बेबस पति ने अपनी पत्नी को सास के चंगुल से छुड़वाने की गुहार लगाई है. ताकि बच्ची को उसकी मां मिल जाए. दीपक ने यहां तक कहा कि उसकी पत्नी आना चाहती होगी, लेकिन उसे दबाकर रखा गया होगा.
Loading...

ये भी पढ़ें:- 3 साल बाद ताप्ती सरोवर हुआ ओवरफ्लो...लोगों में खुशी

ये भी पढ़ें:- जांच टीम पर सरपंच पति ने की फायरिंग, एडीपीओ की मौत

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए इंदौर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 8, 2019, 2:34 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...