Home /News /madhya-pradesh /

डॉक्टर ने दी मौत की ख़बर तो बेटे की लाश लेकर ट्रेन के सामने कूद गयी मां...

डॉक्टर ने दी मौत की ख़बर तो बेटे की लाश लेकर ट्रेन के सामने कूद गयी मां...

भारती और रूपेन्द्र(फाइल फोटो)

भारती और रूपेन्द्र(फाइल फोटो)

खुदकुशी से पहले भारती अपने बेटे की लाश हाथ में लेकर करीब १० किलो मीटर तक पटरी के किनारे चलती रही. ट्रेन के आते ही वो उसके सामने कूद गयी.

    इंदौर में एक दिल दहलाने वाली घटना हुई. अपने बेटे की मौत पर होश-ओ-हवास खो बैठी महिला ने लाश सहित ट्रेन के सामने छलांग लगा दी. पल भर में मां की मौत हो गयी और बेटे की लाश के टुकड़े-टुकड़े हो गए.

    मामला नालंदा परिसर कॉलोनी के पीछे रेलवे ट्रैक का है. यहां भारती नाम की महिला ने अपने बच्चे की लाश के साथ ट्रेन के सामने कूदकर ख़ुदकुशी कर ली. उसके 6 साल के बच्चे रूपेन्द्र को थैलिसीमिया था. चाचा नेहरू अस्पताल में इलाज के दौरान बच्चे की मौत हो गयी. डॉक्टरों ने बच्चे की लाश भारती को सौंप दी. बच्चे की मौत से बदहवास मां उसकी लाश लेकर नज़दीक के रेलवे ट्रैक पर चली गयी. वहां से उसने अपने भाई और पति को फोन करके कहा कि अब कोई भी उसका इंतज़ार ना करे. बस इतना कहकर फोन काट दिया और सामने से आ रही ट्रेन के आगे कूद पड़ी.

    ये भी पढ़ें-MP : बीजेपी संगठन महामंत्री पद से अतुल राय की छुट्टी, महाकौशल के थे प्रभारी

    बताया जा रहा है, खुदकुशी से पहले भारती अपने बेटे की लाश हाथ में लेकर करीब १० किलो मीटर तक पटरी के किनारे चलती रही. ट्रेन के आते ही वो उसके सामने कूद गयी. पल भर में बच्चे की लाश और उसके चिथड़े उड़ गए. मौके पर मौजूद लोगों डायल 100 को खबर दी. पुलिस को ट्रैक के पास भारती का मोबाइल फोन पड़ा मिला, उसमें से नंबर देखकर घरवालों को खबर दी गयी.

    Tags: Local train, Madhya pradesh news, Mother-sun suicide, Suicide, Train accident

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर