होम /न्यूज /मध्य प्रदेश /Honey Trap Case: जेल में बंद तीनों आरोपियों को हाईकोर्ट से मिली जमानत

Honey Trap Case: जेल में बंद तीनों आरोपियों को हाईकोर्ट से मिली जमानत

हनी ट्रैप केस की आरोपी आरोपी श्वेता विजय जैन, श्वेता स्वप्निल जैन और मोनिका इंदौर जेल में बंद हैं.

हनी ट्रैप केस की आरोपी आरोपी श्वेता विजय जैन, श्वेता स्वप्निल जैन और मोनिका इंदौर जेल में बंद हैं.

Honey Trap Case: इंदौर नगर निगम के तत्कालीन सिटी इंजीनियर हरभजन सिंह ने पलासिया पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराई थी कि क ...अधिक पढ़ें

इंदौर. मध्य प्रदेश के हाई प्रोफाइल हनी ट्रैप (Honey Trap) मामले में पिछले दो साल से जेल बंद तीनों महिला आरोपियों को आखिरकार 50-50 हजार रुपये के मुचलके पर जमानत (bail) मिल गई. इस केस की मुख्य आरोपी श्वेता विजय जैन, श्वेता स्वप्निल जैन और मोनिका ने हाईकोर्ट में जमानत याचिका दायर की थी, जिसे कोर्ट ने मंजूर कर लिया. अब जल्द ही इनकी जेल से रिहाई भी हो जाएगी.

हाईकोर्ट के वकील धर्मेंद्र गुर्जर ने बताया कि इस मामले में जेल में बंद 4 आरोपियों में से तीन महिला आरोपियों की जमानत पर इंदौर हाईकोर्ट ने फैसला सुनाया है. आरोपियों ने ये कहते हुए हाई कोर्ट में जमानत याचिकाएं प्रस्तुत की थीं कि इस मामले के निराकरण में लंबा समय लगने की आशंका है. पुलिस मामले में जांच पूरी कर चुकी है, इसलिए इन्हें जमानत दे दी जाए.

पूरा मामला ये है 
सितंबर 2019 में इंदौर नगर निगम के तत्कालीन सिटी इंजीनियर हरभजन सिंह ने पलासिया पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराई थी कि कुछ महिलाएं उन्हें अश्लील वीडियो वायरल करने के नाम पर ब्लैकमेल कर रही हैं. ये महिलाएं तीन करोड़ रुपये मांग रही हैं. सिंह की शिकायत पर पुलिस ने महिलाओं को गिरफ्तार कर लिया. बाद में ये मामला हनी ट्रैप के रूप में सबके सामने आया. मामले में हरभजन सिंह पर भी पद का दुरुपयोग करते हुए महिलाओं को आर्थिक फायदा पहुंचाने के आरोप लगे. सरकार ने हरभजन सिंह के खिलाफ कार्रवाई करते हुए उन्हें निलंबित कर रीवा अटैच कर दिया था.

कमलनाथ की बढ़ गई थी मुश्किल
21 मई को पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने एक वर्चुअल प्रेस कॉन्फ्रेंस में दावा किया था कि उनके पास हनीट्रैप कांड से जुड़ी पेन ड्राइव है. उनके इसी बयान को लेकर एसआईटी ने कमलनाथ से सीडी या पेन ड्राइव लेने और पूछताछ के लिए नोटिस जारी किया था. हालांकि बाद में कमलनाथ ने हनीट्रेप से जुड़ी कोई भी पेन ड्रायव उनके पास होने से इनकार कर दिया था.

Tags: Honey Trap, Honey Trap police crime story, Kamal nath, Madhya pradesh news

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें