Assembly Banner 2021

कम नंबरों ने ली MCA स्टूडेंट की जान, कमरे में लगाई फांसी, सुसाइड नोट में लिखा- हर चीज में नाकामी अच्छी नहीं

इंदौर में एमसीए स्टूडेंट ने कम नंबरों की वजह से फांसी लगा ली . (Pic- Shutterstock)

इंदौर में एमसीए स्टूडेंट ने कम नंबरों की वजह से फांसी लगा ली . (Pic- Shutterstock)

कम नंबरों ने ली MCA स्टूडेंट की जान: अभिषेक को डर सताता रहता था. उसके कम नंबर आए तो उसने फांसी लगा ली. पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है.

  • Share this:
इंदौर. जिले में कम नंबरों ने MCA स्टूडेंट की जान ले ली. लड़के ने बुधवार को अपने कमरे में फांसी लगा ली. पुलिस ने शव पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है. घटना स्थल पर मिले सुसाइड नोट में लड़के  ने आत्महत्या का कारण लिखा है. उसने लिखा है एग्जाम में नंबर कम रहे हैं. पता है कि मैं गलत कर रहा हूं, लेकिन हर चीज में नाकामी मिले तो जीने का क्या मतलब. आप सब अच्छे से रहिएगा.

जानकारी के मुताबिक, घटना खजराना थाना क्षेत्र के पीपल चौक के पास का है. अभिषेक मूलतः बिहार का रहने वाला था और यहां चार महीने पहले पढ़ाई करने आया था. अभिषेक यहां MCA कर रहा था. उसने यहां एक कमरा किराए पर लिया हुआ था. रोज की तरह उसका रूम मेट कमरे पर पहुंचा. उसने देखा तो अंदर से दरवाजा बंद था. आवाज देने के बाद भी जवाब नहीं मिला, तो उसने पुलिस को सूचना दी. पुलिस ने गेट तोड़कर देखा, तो अभिषेक फंदे पर लटका था. पुलिस ने शव को उतारकर पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवाया.

हमेशा नंबरों को लेकर डरा रहता था लड़का- पुलिस



पुलिस के मुताबिक, अभिषेक को हमेशा नंबरों को लेकर डर लगा रहता था.  प्राथमिक जांच में भी पता ता चला है कि उसके मन में पढ़ाई को लेकर डर सता रहा था. इस कारण वह तनाव में था. फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.
ये सुसाइड नोट लिखकर लगा ली फांसी

'मेरे नंबर अच्छे नहीं आ रहे हैं, हम किसी काम के नहीं हैं. हम नहीं कर सकेंगे. किसी के लिए कुछ भी, तंग आ चुके हैं अपने आप से किसी में कोई कमी नहीं है. सच यह है कि हम सक्षम नहीं हैं. मेरी मानसिक स्थिति ठीक नहीं है. पता है, हम जो कर रहे हैं गलत है, पर जीने का क्या मतलब जब सब चीज में नाकाम ही हो रहे हैं. हो सके तो सभी लोग हमें माफ कर देना, क्योंकि हम किसी के उम्मीद पर खरे नहीं उतर सके और अच्छे से रहिएगा सभी लोग.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज