MP by Election 2020 : कमलनाथ ने शिवराज को दी खुले मंच पर बहस की चुनौती

कमलनाथ ने कहा शिवराज के झूठ से झूठ भी शर्मा जाए.
कमलनाथ ने कहा शिवराज के झूठ से झूठ भी शर्मा जाए.

पूर्व मंत्री जीतू पटवारी (Jitu patwari) ने कहा-ज्योतिरादित्य सिंधिया (Scindia) यदि अपनी संपत्ति को अपने पुरखों की 300 साल पुरानी संपत्ति बता रहे हैं तो उनका परिवार महारानी लक्ष्मीबाई के साथ गद्दारी के लिए भी दोषी है

  • Share this:
इंदौर. इंदौर जिले के सांवेर विधानसभा क्षेत्र में चुनाव प्रचार ज़ोर-शोर से जारी है. यहां पाल कांकरिया गांव में प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ (Kamalnath) ने पार्टी उमीदवार प्रेमचन्द गुड्डू के समर्थन में एक जनसभा को सम्बोधित किया. इसी गांव में तीन दिन पहले शिवराज चौहान (CM Shivraj) ने भी सभा की थी. मंच से कमल नाथ ने शिवराज सिंह पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा मैं शिवराजजी को चुनौती देते हुए कहता हूं कि वे खुले मंच पर मुझसे बहस करें और सबूत रखें.शिवराज सिंह इतना झूठ बोलते हैं कि झूठ भी शरमा जाए.

पूर्व सीएम कमलनाथ ने एक चुनावी जनसभा को संबोधित किया.इस दौरान उन्होने शिवराज सिंह चौहान पर जमकर निशाना साधते हुए कहा कि वे एक्टिंग अच्छी कर लेते हैं. उनके आगे तो शाहरुख-सलमान खान भी शर्मा जाएं. शिवराज को मुंबई चले जाना चाहिए. कमलनाथ यहीं नहीं रुके. उन्होंने कहा शिवराज झूठे हैं. इन सात महीनों में तो वे और ज्यादा झूठ बोलने लगे हैं. कमलनाथ ने कहा हमने वोट से सरकार बनाई थी लेकिन शिवराज सिंह ने नोट से सरकार बनाई है.

शिवराज को चुनौती
सीएम शिवराज सिंह चौहान को कमलनाथ ने चुनौती देते हुए कहा कि आप मुझे उद्योगपति कहते हैं. आप मुझे बता दें मेरा कौन सा उद्योग है और कहां है. आप इतना झूठ बोलते हैं कि झूठ भी शरमा जाता है.
माफिया पर कार्रवाई से घबरा गए थे शिवराज


कमलनाथ ने कहा शिवराज सिंह ने सौदे से सरकार बनाई है. माफ़िया के ख़िलाफ़ मेरी कार्रवाई से शिवराज सिंह चौहान के पेट में क्यों दर्द हुआ.मैं एमपी को माफिया और मिलावटखोरों की पहचान नहीं दे सकता.

खुला चैलेंज
कमलनाथ ने शिवराज को खुला चैलेंज दिया कि वो सार्वजनिक मंच पर बहस करें.किसने क्या किया.शिवराज अपने 7 महीने का हिसाब दें. 7 महीने में शिवराज सिंह ने प्रदेश का कबाड़ा कर दिया.

प्रशासन पर मनमानी का आरोप
कांग्रेस प्रत्याशी प्रेमचंद गुड्‌डू ने कहा, मतदान की प्रक्रिया शुरू हो चुकी है. इसमें 80 साल से ऊपर वाले मतदाताओं से घर घर जाकर वोट डलवाए जा रहे हैं. लेकिन अब तक हमें विकलांग और 80 साल से ऊपर वाले मतदाताओं की सूची नहीं दी गई है. हम लगातार मतदाता सूची की मांग कर रहे हैं. प्रशासन मनमानी कर रहा है. घर घर जाकर 5 हजार से ज्यादा मतदाताओं के वोट डलवाना हैं. पालिया में काफी जगह अधिकारियों ने अपने हिसाब से वोटिंग करवाई है. प्रशासन पूरी तरह से बेइमानी पर उतारू है. हमें नहीं लग रहा है कि निष्पक्ष चुनाव यहां हो पाएंगे.

गद्दारी का जवाब दें सिंधिया
पूर्व मंत्री जीतू पटवारी ने भी जनसभा को संबोधित किया. उन्होंने कहा ज्योतिरादित्य सिंधिया यदि अपनी संपत्ति को अपने पुरखों की 300 साल पुरानी संपत्ति बता रहे हैं तो उनका परिवार महारानी लक्ष्मीबाई के साथ गद्दारी के लिए भी दोषी है. इसके लिए उन्हें माफी मांगनी चाहिए.युवा कांग्रेस अध्य्क्ष श्रीनिवास बीवी ने कहा बैंगलोर की होटल में बैठकर तुलसी सिलावट ने 25 से 40 करोड़ में पार्टी बदलने का सौदा किया,अब जनता जबाव देगी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज