जीएसटी छापे के बाद पूछताछ से परेशान चार्टर्ड अकाउंटेंट ने छत से कूदकर की खुदकुशी

इंदौर में जीएसटी के छापे के बाद पूछताछ से परेशान चार्टर्ड अकाउंटेंट गोविन्द अग्रवाल ने अपनी बिल्डिंग की छत से कूदकर खुदकुशी कर ली. पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

Vikas Singh Chauhan | News18 Madhya Pradesh
Updated: July 11, 2019, 5:23 PM IST
जीएसटी छापे के बाद पूछताछ से परेशान चार्टर्ड अकाउंटेंट ने छत से कूदकर की खुदकुशी
एसएसपी रुचिवर्धन मिश्र
Vikas Singh Chauhan | News18 Madhya Pradesh
Updated: July 11, 2019, 5:23 PM IST
इंदौर में जीएसटी छापे के बाद से परेशान चल रहे  टैक्स कंसल्टेंट गोविन्द अग्रवाल ने अपनी बिल्डिंग की तीसरी मंजिल से छलांग लगाकर ख़ुदकुशी कर ली. परिजनों का आरोप है कि चार्टर्ड अकाउंटेंट गोविन्द अग्रवाल दो अन्य चार्टर्ड अकाउंटेंट (सीए) रुपए के लिए परेशान कर रहे थे, इस वजह से भी वह डिप्रेशन में थे. पुलिस मामले की जांच में जुटी है. मामला संयोगितागंज थाना क्षेत्र जवारा कम्पाउंड का है. यहां रहने वाले सीए गोविन्द अग्रवाल ने श्रीकृष्ण अपार्टमेंट की तीसरी मंजिल स्थित छत से छलांग लगाकर ख़ुदकुशी कर ली. पिछले शुक्रवार को अग्रवाल के यहां जीएसटी अधिकारियों ने छापेमारी की थी. इसके बाद से ही वह परेशान चल रहे थे.

अस्पताल से सीए गोविन्द अग्रवाल के शव को ले जाते परिजन




उनके परिजनों का आरोप है कि शहर के ही दो अन्य सीए उन्हें रुपए के लिए परेशान कर रहे थे. दोनों सीए रुपए नहीं देने पर अग्रवाल को अच्छा नहीं होने की धमकी दिया करते थे. इसी बीच जीएसटी अधिकारियों ने उनके ठिकानों पर कार्रवाई करते हुए मुराई मोहल्ला स्थित उनका ऑफिस भी सील कर दिया और कई बार उनके घर भी पहुंचे थे. इन सबसे वह खासे डिप्रेशन में थे और इसी डिप्रेशन में अग्रवाल ने यह कदम उठा लिया. पुलिस ने मर्ग कायम कर मामले की जांच शुरू कर दी है.

मृत सीए के भाई संतोष अग्रवाल ने दी पूरे घटनाक्रम की जानकारीरुचिवर्धन मिश्र


जीएसटी अधिकारियों ने बुधवार रात भी एक बजे तक गोविन्द अग्रवाल के बयान लिए थे. साथ ही अग्रवाल के अन्य परिवार के सदस्यों को भी शुक्रवार की सुबह बयान देने के लिए बुलाया था, हालंकि पूरे मामले को संवेदनशील नजरिए से देखते हुए पुलिस अधिकारी मामले की जांच कर रहे हैं. परिवार के सदस्य आशंकाएं भी जाहिर कर रहे हैं

 
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...