अपने ही मंत्री की मीटिंग में जाने से रोकने पर भड़के कांग्रेस नेता, पुलिसकर्मी से की धक्का-मुक्की

इंदौर के कांग्रेस नेता सनी राजपाल ने मंत्री सज्जन सिंह वर्मा की मीटिंग में जाने से रोकने पर पुलिसकर्मी से धक्का-मुक्की की.

News18 Madhya Pradesh
Updated: June 17, 2019, 3:30 PM IST
अपने ही मंत्री की मीटिंग में जाने से रोकने पर भड़के कांग्रेस नेता, पुलिसकर्मी से की धक्का-मुक्की
कांग्रसी नेता ने पुलिसकर्मी से की दुर्व्यवहार
News18 Madhya Pradesh
Updated: June 17, 2019, 3:30 PM IST
इंदौर के कांग्रेस नेता सनी राजपाल ने पुलिसकर्मी से दुर्व्यवहार किया है. दरअसल पुलिसकर्मी ने नियमों का हवाला देते हुए कांग्रेसी नेता को मंत्री सज्जन सिंह वर्मा की मीटिंग में जाने से रोक दिया. जिससे नाराज कांग्रेसी नेता अपना आपा हो दिया और पुलिसकर्मी से हाथापाई की. दरअसल कमलनाथ सरकार के 6 महीने पूरे होने पर मंत्री एक प्रेस कांफ्रेंस करने वाले थे, इसी दौरान नेता घुसने का प्रयास करने लगे तो पुलिसकर्मी ने उन्हें रोकाने का प्रयास किया. इससे नेता पुलिसवाले पर भड़क गए और धक्का-मुक्की करते हुए अंदर चले गए.

गौरतलब है कि विधानसभा चुनाव के 6 महीने के भीतर लोकसभा चुनाव में मिली करारी को कांग्रेस पचा नहीं पा रही है. पार्टी हार की वजह नहीं तलाश पा रही है. अब वो संगठन में बड़ा फेरबदल करने जा रही है. इसमें कइयों को बाहर का रास्ता दिखाया जाएगा जबकि कुछ नये चेहरों की एंट्री होगी. खबर है कि 500 से ज्यादा पदाधिकारी बाहर किया जा सकता है.




वहीं कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी भी आगे पार्टी के अध्यक्ष नहीं बने रहने की बात पर अड़े हुए हैं. उन्होंने अपना रिप्लेसमेंट तलाशने के लिए पार्टी को एक महीने का वक्त दिया है. हालांकि पार्टी उन्हें मनाने की पूरी कोशिशों कर रही है. ऐसे भी खबर आ रही है कि कांग्रेस के अंतरिम अध्यक्ष के लिए एके एंटनी के नाम पर विचार किया जा रहा है. माना जा रहा है कि वर्किंग कमिटी के सदस्यों में सहमति होने पर एके एंटनी कांग्रेस को अंतरिम अध्यक्ष बनाया जा सकता है. बता दें कि यूपीए सरकार में एके एंटनी रक्षा मंत्री रह चुके हैं.

ये भी पढ़ें: DOCTORS STRIKE : दिग्विजय सिंह ने उठाए सवाल, नाम लिए बिना कह दी अपनी बात
First published: June 17, 2019, 2:59 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...