Home /News /madhya-pradesh /

कांग्रेस MLA ने पूछा- शिवराज के सपनों के शहर से कब तक भेदभाव करेगी सरकार

कांग्रेस MLA ने पूछा- शिवराज के सपनों के शहर से कब तक भेदभाव करेगी सरकार

कांग्रेस विधायक संजय शुक्ला ने 10 जून से इंदौर को अनलॉक करने की मांग की है.

कांग्रेस विधायक संजय शुक्ला ने 10 जून से इंदौर को अनलॉक करने की मांग की है.

Indore : भोपाल में (Bhopal) 10 जून से सारे बाज़ार खोले जा रहे हैं, बस शर्त ये है कि सभी दुकानदारों को उससे पहले वैक्सीन लगवाना होगा.

इंदौर. भोपाल के बाज़ार 10 जून से खोलने (Unlock) की तैयारी ने इंदौर (Indore) के व्यापारियों को बेचैन कर दिया है. मांग उठ रही है कि अगर भोपाल के बाज़ार खोलने जा रहे हैं तो इंदौर के क्यों नहीं. इन व्यापारियों के समर्थन में कांग्रेस विधायक संजय शुक्ला आ गए हैं. उन्होंने तो सरकार पर इंदौर के साथ सौतेला व्यवहार करने का आरोप लगाया है.

इंदौर से कांग्रेस विधायक संजय शुक्ला ने मांग उठायी है कि इंदौर के सभी बाजारों को अब एक साथ अनलॉक कर दिया जाना चाहिए. राज्य सरकार को इंदौर के साथ सौतेला व्यवहार करना अब बंद किया जाना चाहिए. शुक्ला ने कहा सरकार ने भोपाल को 10 जून से पूरा अनलॉक करने का फैसला लिया है. इस बारे में वहां पर आदेश भी जारी हो गए हैं जबकि इंदौर अब मैं अभी भी आधे से ज्यादा कारोबारियों को कारोबार करने की छूट नहीं दी गई है. इंदौर और भोपाल का पॉजिटिविटी रेट करीब-करीब एक समान है. उसके बाद भी इन दोनों शहरों की स्थिति में सरकार का भेदभाव स्पष्ट रूप से नजर आ रहा है.

10 जून से अनलॉक की मांग
संजय शुक्ला ने कहा इंदौर जिला  क्राइसिस  मैनेजमेंट कमेटी की पिछली बैठक में भी मैंने इंदौर के सारे बाजार खोलने का प्रस्ताव रखा था. इंदौर में संक्रमण की दर कम हो गई है. ऐसे में अब इंदौर में आम जीवन लौटाने की दिशा में हमें पहल करना चाहिए. शुक्ला ने आरोप लगाया कि राज्य सरकार के कारण इंदौर में छूट नहीं दी जा रही है. प्रदेश की राजधानी भोपाल को पूरी छूट देकर वहां पर जनजीवन को सामान्य बनाया जा रहा है. शुक्ला ने कहा इंदौर को प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान अपने सपनों का शहर बताते हैं तो ऐसे में इस शहर को छूट पहले मिलना चाहिए. उन्होंने मांग की है कि 10 जून से ही इंदौर को पूरी तरह से अनलॉक किया जाए.

Tags: Corona curfew, Corona in indore, Corona Pandemic, MP Unlock Rules, Unlock

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर