लाइव टीवी
Elec-widget

सेहत का संदेश देने निकले कमलनाथ के मंत्री ने जब गार्डन में लगाए पुशअप्स

Arun Kumar Trivedi | News18 Madhya Pradesh
Updated: November 18, 2019, 12:50 PM IST
सेहत का संदेश देने निकले कमलनाथ के मंत्री ने जब गार्डन में लगाए पुशअप्स
एमपी के स्वास्थ्य मंत्री ने गार्डन में किए पुशअप्स

स्वास्थ्य मंत्री तुलसी सिलावट (तुलसी सिलावट (health minister tulsi silawat) ) जब मेघदूत गार्डन पहुंचे तब यहां बड़ी संख्या में लोग एरोबिक्स कर रहे थे. वो भी फिटनेस फ्रीक लोगों के साथ हो लिए. उन्होंने योग किया,बैडमिंटन खेला,पुशअप लगाए डंबल्स उठाए और फिर मुदगल भी घुमाया

  • Share this:
इंदौर.इंदौर (INDORE) के लोगों को आज प्रदेश के स्वास्थ्य मंत्री तुलसी सिलावट (health minister tulsi silawat) पुशअप्स करते दिखे. उन्होंने बैडमिंटन खेला, योग किया और फिर लोगों को अपनी सेहत का राज़ बताया. बाद में सबसे अपील की, अपने घर के पास लार्वा ना पनपने दें. आसपास सफाई रखें और फिट रहें.

मध्यप्रदेश में शुद्ध के लिए युद्ध अभियान के बाद अब बीमारियों के खिलाफ अभियान शुरू हो गया है. प्रदेश के स्वास्थ्य मंत्री तुलसी सिलावट ने इंदौर से इसकी शुरुआत की. मौका सीएम कमलनाथ के जन्मदिन का है. मंत्री महोदय भोपाल में डेंगू के खिलाफ अभियान के बाद आज इंदौर के लोगों को साफ-सफाई और डेंगू-मलेरिया के खिलाफ चेताने निकले थे.
एरोबिक्स और पुशअप्स
स्वास्थ्य मंत्री तुलसी सिलावट जब मेघदूत गार्डन पहुंचे तब यहां बड़ी संख्या में लोग एरोबिक्स कर रहे थे. वो भी फिटनेस फ्रीक लोगों के साथ हो लिए. उन्होंने योग किया,बैडमिंटन खेला,पुशअप लगाए डंबल्स उठाए और फिर मुदगर भी घुमाया. इस दौरान उन्होंने अपने पुराने दिनों को याद करते हुए बताया कि जब वे कुश्ती लड़ते थे, तब इसी तरह की कसरत करते थे. दरअसल मंत्री सिलावट कुश्ती के नामी खिलाड़ी रहे हैं. लोग उन्हें आज भी तुलसी पहलवान के नाम से पुकारते हैं.

घर-घर जाकर चैकिंग
स्वास्थ्य मंत्री तुलसी सिलावट इंदौर में सुबह छह बजे विजयनगर क्षेत्र की बस्तियों और कॉलोनियों में घूमे. वो यहां सफाई व्यवस्था का जायज़ा लेने आए थे. उनके साथ नगर निगम और स्वास्थ्य विभाग की टीम थी. सबसे पहले उन्होने सुलभ शौचालय का निरीक्षण किया. खाली पड़े प्लाट्स में भरे गंदे पानी और कचरा देखकर नाराज़ हुए और प्लॉट्स मालिकों को नोटिस देने के ही हिदायत दी. इससे पहले तुलसी सिलावट ने रविवार को छुट्टी के दिन रेसीडेंसी कोठी में स्वास्थ्य और नगर निगम अफसरों की बैठक ली थी. सबको सोमवार को सुबह साढ़े पांच बजे विजय नगर चौराहे पर आने का आदेश दिया था.

ये भी पढ़ें-क्या ठन-ठन गोपाल हो गया PHQ! पुलिस अधीक्षकों को दिया पैसा जुटाने का टारगेट
Loading...

बीजेपी मंडल अध्यक्षों की नियुक्ति पर विवाद, उम्र के कारण फंसा पेंच

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए इंदौर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 18, 2019, 12:29 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...