• Home
  • »
  • News
  • »
  • madhya-pradesh
  • »
  • शर्मनाक: 7 साल की मासूम के साथ 78 का सौतेला नाना करता था गलत काम, मां भी थी शामिल

शर्मनाक: 7 साल की मासूम के साथ 78 का सौतेला नाना करता था गलत काम, मां भी थी शामिल

मध्य प्रदेश के इंदौर जिले में 78 साल का सौतेला नाना 7 साल की बच्ची का शोषण कर रहा था. (सांकेतिक तस्वीर)

मध्य प्रदेश के इंदौर जिले में 78 साल का सौतेला नाना 7 साल की बच्ची का शोषण कर रहा था. (सांकेतिक तस्वीर)

Madhya Pradesh News: एमपी के इंदौर में 7 साल की बच्ची के साथ गलत हरकत की चौंकाने वाली खबर है. 78 साल का सौतेला नाना मासूम का शोषण कर रहा था. इस हरकत में उसकी सौतेली मां भी शामिल थी, पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर लिया है.

  • Share this:

इंदौर. मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh News) के इंदौर जिले में रिश्तों को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है. यहां 78 साल का सौतेला नाना अपनी 7 साल की नातिन के साथ गलत हरकत करता था. उससे भी हैरानी की बात ये है कि इस घिनौनी हरकत में उसकी सौतेली मां भी शामिल थी. पुलिस ने गंभीर धाराओं में केस दर्ज कर दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया. बच्ची ने इस बात का जिक्र पड़ोसी महिला से किया और मामले का खुलासा हो गया.

गौरतलब है कि, मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh News) के इंदौर जिले की राजेंद्र नगर थाना पुलिस को बाल कल्याण समिति की तरफ से एक प्रतिवेदन प्राप्त हुआ था. प्रतिवेदन में लिखा था कि शिव कॉलोनी में रहने वाली 7 वर्षीय मासूम के साथ उसका नाना गलत हरकत करता है. पत्र में यह भी लिखा था कि बुजुर्ग की इस हरकत में उसकी बेटी यानी मासूम की सौतेली मां भी शामिल है. पुलिस ने बाल कल्याण समिति से मिले पत्र के बाद बुजुर्ग और उसकी बेटी के विरुद्ध गंभीर धाराओं में केस दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया.

अकेला पाकर कर नाना कर देता था हरकत
पुलिस ने बताया कि शिव कोलोनी में रहने वाली सात वर्षीय मासूम की मां की कुछ समय पहले मौत हो गई थी. उसके पिता ने दूसरी शादी कर ली. इस सौतेली मां का 78 साल का पिता भी है. ये सौतेला नाना पोती से साथ मौका पाकर गलत हरकत करने लगा. वह मासूम को जब भी अकेला पाता उसे अश्लील चित्र और वीडियो दिखाता. उसके साथ गलत हरकत करता. चूंकि, मासूम को बैड टच की जानकारी थी, तो उसने इसकी शिकायत की. पुलिस ने मामले को बाल कल्याण समिति को सौंप दिया. बाल कल्याण समिति ने मनोवैज्ञानिक तरीके से बच्ची की काउंसलिंग की. उसकी मनोदशा को समझा और उससे बुजुर्ग द्वारा की गई हरकतों के बारे में पूरी जानकारी ली.

मां ने हमेशा नाना का किया सपोर्ट
बाल कल्याण समिति की काउंसलिंग में स्पष्ट हो गया कि बुजुर्ग तो मासूम के साथ गलत हरकत करता ही है, साथ ही उसकी बेटी यानी बच्ची की सौतेली मां भी यह सब जानकर चुप है. उसने अपने पिता की हरकत का कभी विरोध नहीं किया. उसकी हरकत पर हमेशा पर्दा डालने की कोशिश की. इसके बाद बाल कल्याण समिति ने पत्र लिख कर पुलिस से कार्रवाई की अनुशंसा की. उसके बाद पुलिस ने तत्काल दुष्कर्म की धारा 376 , पास्को एक्ट एवं अन्य गंभीर धाराओं में केस दर्ज कर बुजुर्ग और उसकी बेटी को गिरफ्तार कर लिया.

इस तरह खुला मामला
अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक प्रशांत चौबे के मुताबिक सात वर्षीय मासूम की फरियाद पर उसके सौतेले नाना और उसकी मा के खिलाफ केस दर्ज किया गया है. मासूम का बुजुर्ग नाना ही उसके साथ गलत हरकत करता था. उसके अपराध में उसकी बेटी भी शामिल थी. किसी तरह पड़ोस में रहने वाली महिला को इसकी भनक लगी थी तो उसने दादी को बताया तब जाकर मामले का खुलासा हुआ.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज