Home /News /madhya-pradesh /

Indore News: मंत्री सिलावट, सांसद लालवानी ने किया एयरपोर्ट का दौरा, जानिए क्या है खुश खबरी

Indore News: मंत्री सिलावट, सांसद लालवानी ने किया एयरपोर्ट का दौरा, जानिए क्या है खुश खबरी

इंदौर में मंत्री तुलसी सिलावट और सांसद शंकर लालवानी ने एयरपोर्ट का दौरा किया. यहां से 1 सितंबर को दुबई के लिए फ्लाइट शुरू होगी.

इंदौर में मंत्री तुलसी सिलावट और सांसद शंकर लालवानी ने एयरपोर्ट का दौरा किया. यहां से 1 सितंबर को दुबई के लिए फ्लाइट शुरू होगी.

Madhya Pradesh: इंदौर से दुबई के लिए 1 सितंबर से फ्लाइट शुरू होगी. इसके मद्देनजर रविवार को जल संसाधन मंत्री तुलसी सिलावट और सांसद शंकर लालवानी ने एयरपोर्ट पर तैयारियों का जायजा लेने पहुंचे. उन्होंने एयरपोर्ट पर RT-PCR टेस्ट की जानकारी भी ली.

अधिक पढ़ें ...

इंदौर. मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के इंदौर से दुबई (Dubai) के लिए शुरू होने जा रही फ्लाइट से पहले रविवार को जल संसाधन मंत्री तुलसी सिलावट और सांसद शंकर लालवानी ने एयरपोर्ट पर तैयारियों का जायजा लिया. उन्होंने एयरपोर्ट पर RT-PCR टेस्ट की जानकारी भी ली. ज्योतिरादित्य सिंधिया के केन्द्रीय नागरिक उड्डयन मंत्री बनने के बाद इंदौर को उड्डयन क्षेत्र में अनेक सुविधाएं मिली हैं. 1 सितंबर से इंदौर से दुबई की अंतरराष्ट्रीय फ्लाइट भी शुरू हो जाएगी.

बता दें, इंदौर-दुबई फ्लाइट शुरू होने के मद्देनजर, एयरपोर्ट पर एक कार्यक्रम भी आयोजित किया जाएगा. इस कार्यक्रम में केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया वर्चुअली शामिल होंगे. जल संसाधन मंत्री तुलसी सिलावट और सांसद शंकर लालवानी ने इसी कार्यक्रम की तैयारियों को लेकर एयरपोर्ट का दौरा कर व्यवस्थाओं का जायजा लिया. एयरपोर्ट डायरेक्टर प्रबोध शर्मा और एयर इंडिया के एयरपोर्ट मैनेजर सचिन चिटनीस और विकास शाह इस मौके पर उनके साथ थे. उन्होंने बताया कि एक सितंबर से इंदौर से दुबई के लिए शुरू होने वाली फ्लाइट के रास्ते में आ रही आरटीपीसीआर जांच की समस्या खत्म हो गई है.

मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के इंदौर (Indore) से बड़ी खबर है. यहां से दुबई जाने वालों के लिए RT-PCR टेस्ट जरूरी है. यात्रियों को इसके लिए एयरपोर्ट पर 3500 रुपए खर्च करने होंगे. एयर इंडिया (Air India) ने इसके लिए बुकिंग भी शुरू कर दी हैं. फ्लाइट 1 सितंबर से उड़ान भरेगी. RT-PCR जांच की इंदौर की इंस्टा लैब करेगी.

कराना होगा ये टेस्ट

इंदौर एयरपोर्ट के प्रभारी डायरेक्टर प्रबोध शर्मा ने बताया कि एयर इंडिया की फ्लाइट ने दुबई के लिए बुकिंग करना शुरू कर दिया है. यह फ्लाइट सुबह 9.45 बजे बेंगलुरु से उड़ान भरकर 11.35 बजे इंदौर आएगी. इसके बाद 12.35 बजे यहां से दुबई के लिए उड़ान भरेगी. करीब 3.05 बजे वहां पहुंचेगी. ये फ्लाइट शाम 4.05 बजे दुबई से 8.55 को इंदौर आकर 9.55 बजे बेंगलुरु के लिए रवाना होगी.

लंबे समय से थी मांग- कलेक्टर

इंदौर कलेक्टर मनीष सिंह के मुताबिक, इंदौर के लोग लंबे समय से दुबई की फ्लाइट की मांग कर रहे थे. केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया के सामने भी इस मांग को रखा गया था. अब ये फ्लाइट 1 सितंबर से शुरू होने जा रही है.  यह फ्लाइट बेंगलुरु से इंदौर आकर दुबई जाएगी. इसी प्रकार दुबई से इंदौर लैंड कर इंदौर से बेंगलुरु जाएगी. यह फ्लाइट दो जगह से कनेक्ट रहेगी.

Tags: Air india, Jyotiraditya Scindia, Mp news

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर