• Home
  • »
  • News
  • »
  • madhya-pradesh
  • »
  • MP News: पत्नी ने दोस्तों के साथ मिलकर पति को चौथी मंजिल से फेंका, जानिए आखिर क्या हुआ उस रात

MP News: पत्नी ने दोस्तों के साथ मिलकर पति को चौथी मंजिल से फेंका, जानिए आखिर क्या हुआ उस रात

मध्य प्रदेश के इंदौर जिले में पत्नी ने पति को चौथी मंजिल से फेंक दिया. पुलिस मामले की गहराई से जांच कर रही है. (File)

मध्य प्रदेश के इंदौर जिले में पत्नी ने पति को चौथी मंजिल से फेंक दिया. पुलिस मामले की गहराई से जांच कर रही है. (File)

Indore News: मध्य प्रदेश के इंदौर में पत्नी ने पति को दोस्तों के साथ मिलकर बिल्डिंग से धक्का दे दिया. चौथी मंजिल से गिरकर पति की हालत गंभीर हो गई. उसे शरीर में कई जगह फ्रैक्चर हैं. पति को पत्नी पर शक था. वह जब घर पहुंचा तो पत्नी दो दोस्तों के साथ कमरे में थी.

  • Share this:
    इंदौर.मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh News) के इंदौर से अजीबो-गरीब खबर है. यहां एक पत्नी ने ही पति को जान से मारने की कोशिश की. पत्नी ने दो लोगों के साथ मिलकर पति को चौथी मंजिल से धक्का दे दिया. घायल शख्स को महाराजा यशवंत राव अस्पताल (MYH) में भर्ती किया गया. युवक मौत के डर से बयान भी बदल रहा है. मामले में पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है.

    पुलिस के मुताबिक, घायल शख्स का नाम हिमांशु चौहान है. वह  इंदौर के कनाड़िया थाना क्षेत्र की भूरी टेकरी पर रहता है. परिजनों ने पुलिस को बताया कि हिमांशु रतलाम में नौकरी करता है. उसे पत्नी पर शक था तो वह उससे मिलने इंदौर पहुंचा. पत्नी ने जैसे ही दरवाजा खोला तो वह हैरान रह गया. उसकी पत्नी अन्य दो युवकों के साथ कमरे में थी. हिमांशु ने विरोध किया तो पत्नी और दोनों युवकों ने हिमांशु के साथ जमकर मारपीट की और उसे चौथी मंजिल से फेंक दिया. हिमांशु को मुंह, पैर व कमर में फ्रैक्चर है. उसकी हालात गंभीर है.

    चीख-पुकार सुन घर से बाहर निकले लोग

    चीख-पुकार सुनकर बिल्डिंग के लोग बाहर आए और युवक को घायल अवस्था में देखा. उन्होंने हिमांशु को 108 एंबुलेंस की मदद से MYH में भर्ती कराया. हादसे की सूचना मिलने पर जब पुलिस हिमांशु के बयान लेने पहुंची तो उसने कहा कि पैर फिसलने की वजह से गिर गया. वहीं, परिजनों ने पत्नी और अन्य युवकों पर बिल्डिंग से नीचे फेंकने का आरोप लगाया.

    परिजन के बयान पर पुलिस की जांच

    पुलिस परिजनों के बयान के आधार पर गंभीर जांच कर रही है. परिजनों ने आरोपियों के नाम छोटू और परवेज बताए हैं. परिजनों के मुताबिक, हिमांशु के मुंह में कपड़ा ठूंसकर उसे पीटा गया. इस वजह से उसकी आवाज किसी को सुनाई नहीं दी.

    अपराध की इस खबर पर भी डालें नजर

    मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh News) के इंदौर में गुरुवार को प्रेमी-प्रेमिका ने मौत को गले लगा लिया. कहासुनी के बीच जहां लड़की ने फांसी लगा ली, वहीं दूसरे दिन उसकी मौत की खबर सुनकर लड़के ने भी ट्रेन के आगे छलांग लगा दी. पुलिस ने मर्ग कायम कर लड़के शव परिजनों को सौंप दिया है. जानकारी के मुताबिक, मध्य प्रदेश के इंदौर की हीरा नगर थाना पुलिस को शुक्रवार को सूचना मिली की रेलव ट्रैक पर शव दिखा है. सूचना पर पुलिस पहुंची और शव बरामद किया. जांच के बाद पता चला कि मरने वाला देवेंद्र (25 ) पिता नरेंद्र क्षीरसागर निवासी मारुती नगर है. वह निजी कंपनी में मार्केटिंग का काम करता था. पुलिस ने बताया कि देवेंद्र का काजल कोटवाल से अफेयर था. काजल रविदास नगर की रहने वाली थी.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज