• Home
  • »
  • News
  • »
  • madhya-pradesh
  • »
  • Indore News: पहले गर्लफ्रेंड ने लगाई फांसी, दूसरे दिन बॉयफ्रेंड ट्रेन के आगे कूदा, जाने क्यों खत्म हुई लव स्टोरी

Indore News: पहले गर्लफ्रेंड ने लगाई फांसी, दूसरे दिन बॉयफ्रेंड ट्रेन के आगे कूदा, जाने क्यों खत्म हुई लव स्टोरी

मध्य प्रदेश के इंदौर जिले में लव स्टोरी का दर्दनाक अंत हुआ. लड़की ने फांसी लगाई, लड़का ट्रेन के आगे कूद गया. (सांकेतिक तस्वीर)

मध्य प्रदेश के इंदौर जिले में लव स्टोरी का दर्दनाक अंत हुआ. लड़की ने फांसी लगाई, लड़का ट्रेन के आगे कूद गया. (सांकेतिक तस्वीर)

Tragic Love Story: मध्य प्रदेश के इंदौर में लव स्टोरी का दर्दनाक अंत हुआ. कहासुनी के बाद लड़की ने फांसी लगा ली. दूसरे दिन उसकी मौत की खबर सुनकर लड़का बेसुध हो गया. वह घर से निकला और ट्रेन के नीचे आ गया.

  • Share this:
    इंदौर. मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh News) के इंदौर में गुरुवार को प्रेमी-प्रेमिका ने मौत को गले लगा लिया. कहासुनी के बीच जहां लड़की ने फांसी लगा ली, वहीं दूसरे दिन उसकी मौत की खबर सुनकर लड़के ने भी ट्रेन के आगे छलांग लगा दी. पुलिस ने मर्ग कायम कर लड़के शव परिजनों को सौंप दिया है.

    जानकारी के मुताबिक, मध्य प्रदेश के इंदौर की हीरा नगर थाना पुलिस को शुक्रवार को सूचना मिली की रेलव ट्रैक पर शव दिखा है. सूचना पर पुलिस पहुंची और शव बरामद किया. जांच के बाद पता चला कि मरने वाला देवेंद्र (25 ) पिता नरेंद्र क्षीरसागर निवासी मारुती नगर है. वह निजी कंपनी में मार्केटिंग का काम करता था. पुलिस ने बताया कि देवेंद्र का काजल कोटवाल से अफेयर था. काजल रविदास नगर की रहने वाली थी.

    सह नहीं सका प्रेमिका की मौत
    जानकारी के मुताबिक, किसी बात को लेकर 2 दिन पहले दोनों के बीच झगड़ा हुआ था. इसके बाद गुरुवार को काजल ने घर में फांसी लगा ली थी. दूसरे दिन जैसे ही लड़की की मौत की खबर देवेंद्र को लगी तो वह बेसुध सा हो गया. वह घर से किसी बहाने बाहर निकला. और ट्रेन के सामने कूद कर खुदकुशी कर ली. पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया.

    इस पर रिश्तों के बीच आ गया शक
    पुलिस ने बताया कि देवेंद्र और काजल के बीच पिछले एक साल से अफेयर चल रहा था. काजल PSC की तैयारी कर रही थी. लेकिन, कुछ दिन पहले रिश्तों में दोनों के रिश्तों में खटास आई, क्योंकि काजल के भाई ने देवेंद्र को बहन से न मिलने की धमकी दी थी. इसके बाद भी दोनों छिपकर मिलते थे. परिजनों ने बताया कि कुछ दिन पहले देवेंद्र ने काजल को किसी और के साथ देख लिया था.

    इसके बाद दोनों में मनमुटाव और बढ़ गया. गुरुवार देर रात दोनों फोन पर बात कर रहे थे. किसी बात को लेकर दोनों में विवाद हुआ. इसके बाद काजल ने घर में फांसी लगा ली. लड़के के घरवालों के मुताबिक, देवेंद्र को किसी और तरह की परेशानी नहीं थी. वह मार्केटिंग फील्ड में था और उसका काम अच्छा चल रहा था.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज