Home /News /madhya-pradesh /

MP News: हनीट्रैप कांड की आरोपी बरखा भी रिहा, जिस्मफरोशी कर करोड़ों के ठेके दिलवाने का लगा था आरोप

MP News: हनीट्रैप कांड की आरोपी बरखा भी रिहा, जिस्मफरोशी कर करोड़ों के ठेके दिलवाने का लगा था आरोप

हनीट्रैप कांड की आरोपी बरखा भटनागर सोनी जेल से रिहा हो गई. उस पर करोड़ों के ठेके लेने का आरोप है.

हनीट्रैप कांड की आरोपी बरखा भटनागर सोनी जेल से रिहा हो गई. उस पर करोड़ों के ठेके लेने का आरोप है.

Honeytrap case: कुख्यात हनीट्रैप कांड में इंदौर जेल में बंद बरखा भटनागर सोनी भी जेल से बाहर आ गई. उसे 50000 रुपए के मुचलके पर छोड़ दिया गया. इस कांड की दो आरोपी पहले ही बाहर आ चुकी हैं. श्वेता विजय जैन को जमानत नहीं मिली है.

    इंदौर. कुख्यात हनीट्रैप मामले की एक और आरोपी बरखा भटनागर को भी शुक्रवार को जमानत मिल गई. बरखा इंदौर जेल से रिहा हो गई. जेल से छूटते ही बरखा बिना मीडिया से बात किए कार में रवाना हो गई. उसके पति जेल में लेने आए थे.

    गौरतलब है कि भोपाल पुलिस ने साल 2019 में 18 सितंबर को बरखा को हनीट्रैप मामले में गिरफ्तार किया था. बरखा पर आरोप है कि उसने हनीट्रैप का सहारा लेकर पति को करोड़ों रुपए के ठेके दिलवाए. पति अमित सोनी भोपाल में पीएचई में ठेकेदार है. पुलिस ने बरखा के घर रेड की थी. उसे बरखा से लैपटॉप और मोबाइल से कई जानकारियां मिली थीं.

    दो आरोपी पहले ही जेल से बाहर
    जिला न्यायालय के अपर सत्र न्यायाधीश दीपक गुप्ता की कोर्ट ने गुरुवार देर शाम बरखा भटनागर सोनी की जमानत मंजूर कर ली थी. उसे 50 हजार के मुचलके पर छोड़ा गया. बता दें हनीट्रैप की आरोपी श्वेता स्वप्निल जैन और मोनिका को बुधवार देर शाम सेंट्रल जेल से रिहा कर दिया गया था. श्वेता विजय जैन अभी जेल में ही बंद है.

    ये है पूरा मामला
    सितंबर 2019 में इंदौर नगर निगम के तत्कालीन सिटी इंजीनियर हरभजन सिंह ने पलासिया पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराई थी कि कुछ महिलाएं उन्हें अश्लील वीडियो वायरल करने के नाम पर ब्लैकमेल कर रही हैं. ये महिलाएं तीन करोड़ रुपये मांग रही हैं. सिंह की शिकायत पर पुलिस ने महिलाओं को गिरफ्तार कर लिया. बाद में ये मामला हनी ट्रैप के रूप में सबके सामने आया. मामले में हरभजन सिंह पर भी पद का दुरुपयोग करते हुए महिलाओं को आर्थिक फायदा पहुंचाने के आरोप लगे. सरकार ने हरभजन सिंह के खिलाफ कार्रवाई करते हुए उन्हें निलंबित कर रीवा अटैच कर दिया था.

    कमलनाथ की बढ़ गई थी मुश्किल
    21 मई को पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने एक वर्चुअल प्रेस कॉन्फ्रेंस में दावा किया था कि उनके पास हनीट्रैप कांड से जुड़ी पेन ड्राइव है. उनके इसी बयान को लेकर एसआईटी ने कमलनाथ से सीडी या पेन ड्राइव लेने और पूछताछ के लिए नोटिस जारी किया था. हालांकि बाद में कमलनाथ ने हनीट्रेप से जुड़ी कोई भी पेन ड्रायव उनके पास होने से इनकार कर दिया था.

    Tags: Big crime, Honeytrap, Mp news, Sex racket

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर