MP News: शादीशुदा महिला से लव मैरिज के 15 दिन बाद ही सौतेली बेटी से विवाह की करने लगा जिद, फिर भगा ले गया

एमपी के इंदौर में लव मैरिज के 15 दिन बाद महिला का रो-रोकर बुरा हाल है. उसका पति बेटी को भगाकर ले गया है. (सांकेतिक तस्वीर)

Indore News: मध्‍य प्रदेश के इंदौर में एक शादीशुदा महिला ने एक शख्स से लव मैरिज की, लेकिन 15 दिन बाद ही वह सौतेली बेटी को भगाकर ले गया. अब महिला ने अपने ही पति के खिलाफ पुलिस में शिकायत दी है.

  • Share this:
    इंदौर. मध्य प्रदेश के इंदौर से अजीबो-गरीब खबर सामने आई है. यहां शादीशुदा महिला से लव मैरिज के 15 दिन बाद शख्‍स उसकी बेटी (सौतेली बेटी) से शादी करने की जिद करने लगा और आखिरकार उसे भगाकर ले गया. घटना के बाद से ही महिला का रो-रोकर बुरा हाल है. उन्‍होंने पुलिस से दोनों को ढूंढकर लाने की गुहार लगाई है. अब आरोपी की तलाश कर रही है.

    घटना इंदौर के लसूड़िया क्षेत्र की स्कीम नंबर 78 की है. सोमवार देर रात एक शादीशुदा महिला अचानक थाने पहुंची और पति की शिकायत की. महिला ने पुलिस को बताया कि उन्‍होंने खजराना में रहने वाले संतोष सिंह से लव मैरिज की है, लेकिन शादी के 15 दिन बाद ही संतोष उनकी बेटी से शादी की बात करने लगा.

    समझाने पर भी नहीं माना पति
    इस बात को लेकर दोनों के बीच झगड़ा भी हुआ. महिला ने बताया कि उन्‍होंने पति को कई बार समझाने की कोशिश की. महिला ने पति को समझाया कि वो रिश्ते में उसकी बेटी लगती है, लेकिन इस बात का संतोष पर कोई असर नहीं हुआ. महिला के मुताबिक, सोमवार रात संतोष आया और बेटी को जबरदस्ती गाड़ी में बैठाकर भाग गया.

    मामला दर्ज
    इस मामले को लेकर पुलिस का कहना है कि महिला की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया गया है. युवक और युवती की तलाश की जाएगी. पुलिस इस मामले के हर पहलू पर जांच करेगी, क्योंकि मामला घरेलू कलह या झगड़े का भी हो सकता है.

    इंदौर की इस खबर पर भी डालें नजर
    मध्य प्रदेश के इंदौर से बड़ी खबर है. यहां शेल्टर होम से 10 बांग्लादेशी युवतियां फरार हो गई हैं. जिस वक्त लड़कियां भागी उस वक्त 2 थानों की पुलिस इनकी निगरानी कर रही थी. युवतियां बुधवार रात रस्सी के सहारे भाग निकली, जिनका अभी तक कुछ पता नहीं चला है. ये युवतियां सेक्स रैकेट का हिस्सा थीं, जिन्हें नौकरी के नाम पर भारत लाया गया था. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

    जानकारी के मुताबिक, लड़कियां बाणगंगा स्थित वृद्धाश्रम शेल्टर होम से भागी हैं.  विजय नगर पुलिस ने इन लड़कियों को पिछले साल अक्टूबर में एक होटल से छुड़ाया था. महालक्ष्मी नगर स्थित होटल में इन्हें बंधक बनाकर रखा गया था. यहां पुलिस को बांग्लादेश की इन 10 लड़कियों के साथ-साथ दूसरे राज्यों की 6 लड़कियां भी मिली थीं.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.