• Home
  • »
  • News
  • »
  • madhya-pradesh
  • »
  • MP News: बहन की शादी नहीं करवाई, इसलिए गुंडों ने भाई को बेरहमी से पीटा, नंगा कर वीडियो बनाया

MP News: बहन की शादी नहीं करवाई, इसलिए गुंडों ने भाई को बेरहमी से पीटा, नंगा कर वीडियो बनाया

मप्र के इंदौर जिले में बहन से शादी कराने पर युवक की बेरहमी स पिटाई कर दी गई. युवक के शरीर पर जख्मों के गहरे निशान हैं.

मप्र के इंदौर जिले में बहन से शादी कराने पर युवक की बेरहमी स पिटाई कर दी गई. युवक के शरीर पर जख्मों के गहरे निशान हैं.

MP News: कैंसर पीड़ित मां के लिए दवाई लेने जा रहे लड़के को गुंडों ने लाठी-डंडों से पीटा. पीड़ित युवक ने कहा आरोपी इलाके में अवैध शराब और कई अनैतिक गतिविधियों में लिप्त हैं. इन्हीं में से एक गुंडा अभिषेक उसकी बहन से शादी करना चाहता था, जो उसे मंजूर नहीं था.

  • Share this:
इंदौर. मध्य प्रदेश के इंदौर में एक भाई को बहन की शादी गुंडे से न करवाना भारी पड़ गया. गुंडे ने साथियों के साथ मिलकर उसे लाठी-डंडों और बेल्ट से जमकर पीटा. पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है. आरोपी फिलहाल फरार हैं. मारपीट की ये घटना जिले के अन्नपूर्णा थाना इलाके में आकाश खेड़े के साथ हुई.

आकाश के शरीर के जख्म इस बात की गवाही भी दे रहे हैं. पीड़ित युवक का आरोप है कि मारपीट करने वाले आरोपी इलाके में अवैध शराब और कई अनैतिक गतिविधियों में लिप्त हैं. इन्हीं में से एक गुंडा अभिषेक उसकी बहन से शादी करना चाहता था, जो उसे मंजूर नहीं था. पीड़ित की शिकायत पर अन्नपूर्णा थाना पुलिस ने अभिषेक, सन्नी, नितिन और अन्य के विरुद्ध मारपीट की धाराओं में केस दर्ज कर लिया.

कैंसर पीड़ित मां के लिए लेने जा रहा था दवाई
गौरतलब है कि आकाश खेड़े सिल्वर ओक्स कॉलोनी में रहता है. उसकी मां कैंसर से पीड़ित है. मंगलवार रात वह अपनी मां के लिए दवाई लेने निकला था. लेकिन, रास्ते में कुछ लोगों ने उसे घेर लिया और उसके साथ बेरहमी से मारपीट शुरू कर दी. आरोपियों ने आकाश को लाठी-डंडों-बेल्ट से मारा, उसकी गाड़ी तोड़ दी. उसके कपड़े उतरवाए, मोबाइल छीन लिया और फिर नग्न अवस्था में उसका वीडियो भी बनाया. गुंडों ने आकाश को पुलिस रिपोर्ट न लिखवाने की धमकी भी दी.

पुलिस ने लूट का मामला दर्ज नहीं किया
पुलिस ने बताया कि मारपीट का मुख्य आरोपी अभिषेक है. अभिषेक ही आकाश की बहन से शादी करना चाहता था. लेकिन, आकाश ने अपनी बहन की शादी कहीं और कर दी. शादी में असफल होने के बाद अभिषेक ने अपनी नाराजगी युवती के भाई पर उतार दी और बेरहमी की सारी हदें पार कर दीं. पुलिस ने महज मारपीट की धाराओं में केस दर्ज किया है. लेकिन, पीड़ित युवक की मानें तो उसकी जेब में 10000 रुपए और मोबाइल था, जो आरोपी लूट कर ले गए.

इसे लेकर पुलिस ने कोई केस दर्ज नहीं किया है. अन्नपूर्णा थाना प्रभारी गोपाल परमार का कहना है कि मंगलवार देर रात एक युवक की शिकायत पर आरोपियों के विरुद्ध केस दर्ज किया गया है. आरोपियों की शिनाख्ती हो गई है. उनकी गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं. जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर उन पर कार्यवाही की जाएगी.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज