• Home
  • »
  • News
  • »
  • madhya-pradesh
  • »
  • गाड़ियों का काफिला लेकर चलने वाले मंत्रीजी की जनता को सलाह- पेट्रोल महंगा है तो साइकिल चलाओ...

गाड़ियों का काफिला लेकर चलने वाले मंत्रीजी की जनता को सलाह- पेट्रोल महंगा है तो साइकिल चलाओ...

प्रद्युम्न सिंह आज इंदौर के दौरे पर थे.जहां उन्होंने जनता को ये सलाह दी.

प्रद्युम्न सिंह आज इंदौर के दौरे पर थे.जहां उन्होंने जनता को ये सलाह दी.

Indore News: मध्‍य प्रदेश के ऊर्जा मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर (Pradhuman Singh Tomar) ने कहा साइकल चलाओ. यह सिर्फ आम जनता नहीं हम सभी मंत्रियों के लिए ये भी कह रहा हूं. साइकिल चलाने से सेहत अच्छी रहेगी.

  • Share this:
इंदौर. जनता पेट्रोल-डीजल (Petrol Price Hike) के आसमान छूते दाम से परेशान है और मध्य प्रदेश सरकार के मंत्री जनता को अजब तर्क दे रहे हैं. अपने अजब गजब कारनामों के कारण चर्चा में रहने वाले ऊर्जा मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर (Pradhuman Singh Tomar) ने सलाह दी है कि अगर पेट्रोल-डीजल महंगा है तो साइकिल क्यों नहीं चलाते. इसके साथ उन्होंने तो मंत्रियों को भी साइकिल चलाने की सलाह दी है.

पेट्रोल डीजल के बढ़ते दामों पर ऊर्जा मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर ने अजब हल निकाला. मंत्री तोमर ने कहा साइकल चलाओ. यह सिर्फ आम जनता नहीं हम सभी मंत्रियों के लिए ये भी कह रहा हूं. साइकिल चलाओ सेहत अच्छी रहेगी. छह गाड़ियों का काफिला लेकर चलने वाले मंत्रीजी आम जनता को साइकिल से चलने की नसीहत इंदौर में दे गए.

..तो साइकिल चलाओ
हालांकि महंगाई की बात को मंत्रीजी ने स्वीकार किया. तोमर ने पेट्रोल डीजल के दामों से होने वाले मुनाफे पर कहा कि इसका उपयोग लोगों के इलाज में खर्च किया जा रहा है. वहींं, पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ के की 3 महीने के बिल माफ करने की मांग पर ऊर्जा मंत्री ने कहा,'जो उनकी सरकार के समय दरें पहले से सुनिश्चित थीं वही दरें अभी भी लागू हैं. मध्य प्रदेश देश का पहला ऐसा प्रदेश है जहां 100 यूनिट बिजली 100 रुपये में मिल रही है. कमलनाथ यह स्पष्ट करें किन लोगों के बिल की बात कर रहे हैं, क्योंकि प्रदेश में जो हाई लाइफस्टाइल जी रहे हैं सिर्फ उनका बिजली बिल 100 से अधिक आता है.'



अफसरों को फटकार
तोमर ने कहा मध्य प्रदेश इस बार अपने बजट का 21 हजार करोड़ सब्सिडी पर खर्च करने जा रहा है. इंदौर से जाते समय ऊर्जा मंत्री प्रधुम्न सिंह तोमर एक्शन मूड में नजर आए. वो अचानक 33/11 केबी सब स्टेशन पहुंच गए. निरीक्षण के दौरान सब स्टेशन में मौजूद ट्रांसफार्मर के पास पेड़ और झाड़ियां दिखीं जिससे स्पार्किंग का खतरा रहता है. उन्होंने विधुत विभाग के अधिकारियों को फटकार लगाई और खुद ही झाड़ियों को काटा.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज