लाइव टीवी

MP: यहां पुलिस ने हेलमेट को पहनाई हथकड़ी, देखें VIDEO

Vikas Singh Chauhan | News18 Madhya Pradesh
Updated: April 3, 2019, 9:31 AM IST

एसएसपी कार्यालय में इस दृश्य को देखकर सभी के मन में सवाल आ रहा था कि क्या वाकई हेलमेट गिरफ्तार है ? या फिर यह शासकीय संसाधनों का दुरूपयोग है.

  • Share this:
इंदौर पुलिस कंट्रोल रूम यानी एसएसपी कार्यालय एक अजीब वाकया देखने को मिला है. इस जगह को शहर की सबसे सुरक्षित जगहों में से एक माना जाता है. लेकिन, इंदौर में पदस्थ एक पुलिसकर्मी को अपने हेलमेट की इतनी चिंता सता रही थी कि उसने अपराधियों को लगाई जाने हथकड़ी से ही हेलमेट को जकड़ दिया. एसएसपी कार्यालय में इस दृश्य को देखकर सभी के मन में सवाल आ रहा था कि क्या वाकई हेलमेट गिरफ्तार है ? या फिर यह शासकीय संसाधनों का दुरूपयोग है.

हेलमेट को हथकड़ी लगाने वाला पुलिसकर्मी कौन है यह तो पता नहीं चल सका है. कई घंटो तक इंतजार के बाद भी पुलिसकर्मी वाहन के करीब नहीं पहुंचा. माना जा रहा है कि यह पुलिसकर्मी कंट्रोल रूम का ही कर्मचारी होगा या किसी काम से वहां पहुंचा होगा. पुलिसकर्मी अपने हेलमेट हो अपने वाहन के ऊपर हथकड़ी से बांध कर चला गया. हालंकि वाहन के नंबर के आधार पर तलाश करने पर पता चला है कि वाहन किसी मलखान सिंह का है.

ये भी पढ़ें- लोकसभा चुनाव 2019: बसपा ने MP की 9 सीटों पर घोषित किए प्रत्याशी

ये भी पढ़ें- कांग्रेस ने जारी किया चुनाव घोषणा पत्र, मंत्रियों ने बताया-'जनता का मास्टर स्ट्रोक'

ये भी पढ़ें- सासंद-विधायकों के अच्छे दिन : 5 साल में 400 गुना तक बढ़ी संपत्ति

ये भी पढ़ें- RSS दफ्तर से सुरक्षा व्यवस्था हटी तो शुरू हुआ घमासान, पुलिस ने कहा ये है वजह

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पाससब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsAppअपडेट्स

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए इंदौर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: April 2, 2019, 7:00 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...