कांग्रेस का संभागीय सम्मेलन इंदौर में आज, हजारों कार्यकर्ता होंगे शामिल, कमलनाथ पहुंचे इंदौर

कमलनाथ निकाय चुनाव से पहले कार्यकर्ताओं में जान फूकेंगे. (File)

कमलनाथ निकाय चुनाव से पहले कार्यकर्ताओं में जान फूकेंगे. (File)

कांग्रेस में जान फूंकने के लिए 18 साल बाद इंदौर में संभागीय सम्मेलन हो रहा है. नगर निकाय चुनाव के पहले ये बड़ी तैयारी है. कांग्रेस ने कहा है कि चुनाव की तैयारियों में बीजेपी से कहीं आगे हैं.

  • Last Updated: February 21, 2021, 12:21 PM IST
  • Share this:
इंदौर. नगरीय निकाय चुनाव से पहले कांग्रेस का संभागीय सम्मेलन रविवार को इंदौर के बास्केटबॉल परिसर में होने जा रहा है. इसमें पूर्व सीएम और प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ कार्यकर्ताओं चुनाव जीतने के टिप्स देंगे. इस सम्मेलन में 8 जिलों के नेता, विधायक, पदाधिकारी और कार्यकर्ता शामिल होंगे.

संभागीय सम्मेलन में नगर निगम, नगर पंचायत, नगर परिषद चुनाव की तैयारियों को लेकर चर्चा की जाएगी. शहर कांग्रेस अध्यक्ष विनय बाकलीवाल ने बताया कि इंदौर में 18 साल बाद संभागीय सम्मेलन हो रहा है. इससे पहले 2003 में सम्मेलन हुआ था. इसकी तैयारियां पूरी कर लीं गईं हैं. कांग्रेस ने इंदौर से अपने मेयर का प्रत्याशी पहले ही घोषित कर दिया है. वहीं अब पार्षदों की सूची भी जल्द जारी की जाएगी. इस सम्मेलन का मुख्य मकसद कांग्रेस में नया जोश भरना है, ताकि, कार्यकर्ता नगरीय निकाय चुनाव में पूरे दमखम से जुट जाएं.

कांग्रेस एकजुट है, परिणाम जल्द दिखेगा- बाकलीवाल

बाकलीवाल ने कहा कि कांग्रेस एकजुट है. इसका परिणाम नगरीय निकाय चुनाव में दिखाई देगा. उन्होंने बताया कि कमलनाथ इंदौर आएंगे और कार्यक्रम से पहले वे स्वर्गीय इंदिरा गांधी संजय गांधी की प्रतिमा पर माल्यार्पण करेंगे. इसके बाद संभागीय सम्मलेन का आगाज होगा, जिसमें 15 से 20 हजार लोग शामिल होंगे.
आगे का वक्त कांग्रेस का है – पटेल

वहीं, कांग्रेस विधायक विशाल पटेल का कहना है कि देपालपुर की ट्रेक्टर रैली के बाद अब इंदौर शहर में कांग्रेस ये बड़ा कार्यक्रम करने जा रही है. कांग्रेस कमलनाथ के नेतृत्व में एक मजबूत पार्टी बनकर उभरी है. कमलनाथ यहां बास्केटबॉल स्टेडियम इंदौर के सभी नेताओं को एक जाजम पर बैठाकर एक संदेश देने वाले हैं कि आने वाला वक्त कांग्रेस पार्टी का है. सब एक जुट होकर पार्टी को मजबूत करने में लगे रहो. नगरीय निकाय चुनाव की तैयारी में कांग्रेस पार्टी, बीजेपी से बहुत आगे निकल गई है और संभागीय सम्मेलनों के जरिए कार्यकर्ताओं में जोश भरा जा रहा है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज