लाइव टीवी
Elec-widget

अमृता राव ने किए खजराना गणेश के दर्शन, कहा- मुंबई को इंदौर से ये बात सीखनी चाहिए

Arun Kumar Trivedi | News18 Madhya Pradesh
Updated: November 27, 2019, 11:49 PM IST
अमृता राव ने किए खजराना गणेश के दर्शन, कहा- मुंबई को इंदौर से ये बात सीखनी चाहिए
अमृता राव ने कहा कि खजराना गणेश के दर्शन से उन्हें आत्मिक खुशी मिलती है

फिल्म अभिनेत्री अमृता राव (Amrita Rao) ने बुधवार को खजराना गणेश (Khajrana Ganesh Temple) के दर्शन किए. उन्होंने भगवान गणेश की पूजा पाठ कर उनका आशीर्वाद लिया. मैं हूं ना जैसी फिल्मों में अपने अभिनय से लाखों लोगों का दिल जीत चुकी अमृता राव ने यहां भी अपनी सरतला और सादगी से लोगों का दिल जीत लिया.

  • Share this:
इंदौर. बुधवार (Wednesday) का दिन होने की वजह से आज खजराना गणेश मंदिर (Khajrana Ganesh Temple) में सुबह से ही भक्तों की भीड़ लगी थी. इस दौरान जैसे ही लोगों को पता लगा कि एक्ट्रेस अमृता राव (Film Actress Amrita Rao) वहां पहुंची हैं, लोग उनके साथ फोटो खिंचाने और उनसे ऑटोग्राफ लेने की कोशिश में लग गए. हालांकि सुरक्षा (Security) की वजह से बहुत कम लोग अमृता के साथ फोटो खिंचवा पाए. अमृता राव मंगलवार को एक शोरूम में विज़िट के लिए इंदौर आईं थीं, इसी दौरान उन्होंने इंदौर (Indore) शहर का भ्रमण किया और बुधवार की सुबह खजराना गणेश के दर्शन भी किए.

इंदौर की सफाई की कायल हुई अमृता
फिल्मों में अपनी छवि की ही तरह अमृता राव आम जिंदगी में भी उतनी ही सीधी सादी और सरल हैं. इंदौर में निजी कार्यक्रमों में शामिल होने आई अमृता राव इंदौर की सफाई की कायल हो गईं. उन्होंने इंदौर को सबसे सुंदर शहर बताया. उन्होंने कहा कि उन्हें इंदौर से बहुत लगाव है, दूसरे शहरों को भी इंदौर से प्रेरणा लेनी चाहिए.

मुंबई को इंदौर से सीखना चाहिए

उन्होंने कहा कि, 'इंदौर को क्लीनेस्ट सिटी अवार्ड मिलने के बाद उन्हें इस बात की काफी उत्सुकता थी कि शहर की सफाई को करीब से देखा जाए, इसलिए एअरपोर्ट से कार में बैठकर शहर को गौर से देखती रही. शहर की गलियां चौराहे सारे स्वच्छ थे इसके लिए मैं नगर निगम के अधिकारियों और मेयर मालिनी गौड़ को सैल्यूट करती हूं. मुझे लगता है कि स्वच्छता के मामले में मुंबई को इंदौर सीखना चाहिए.'

उन्होंने कहा कि इंदौर के खजराना गणेश मंदिर और उज्जैन के महाकाल दर्शन से उन्हें आत्मिक खुशी मिलती है इसलिए वो दोनों जगहों पर दर्शन करने जरूर जातीं हैं.

ये भी पढ़ें -
Loading...

सागर: मंदिर से पैसे चुराने वाली मैना को मिली मदद, सीएम ने आवास के लिए पैसे दिये
मध्य प्रदेश के 20 शिक्षकों पर लटकी अनिवार्य सेवानिवृत्ति की तलवार, ये है मामला

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए इंदौर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 27, 2019, 10:52 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...