लाइव टीवी

प्रेमिका से मिलने इंदौर आया मुंबई का सॉफ्टवेयर कर्मचारी, यहां से लौटी उसकी लाश
Indore News in Hindi

Vikas Singh Chauhan | News18 Madhya Pradesh
Updated: February 18, 2020, 8:59 AM IST
प्रेमिका से मिलने इंदौर आया मुंबई का सॉफ्टवेयर कर्मचारी, यहां से लौटी उसकी लाश
मुंबई के सॉफ्ट वेयर कर्मचारी की इंदौर में प्रेमिका के घर मिली लाश

प्रेमिका का कहना है दीपक को कोई बीमारी थी, जिसका इलाज चल रहा था. लेकिन पुलिस उसके इस बयान पर अभी भरोसा नहीं कर रही है.

  • Share this:
इंदौर.अपनी प्रेमिका से मिलने इंदौर आए मुंबई (mumbai) के एक युवक की संदिग्ध हालात में मौत हो गयी. दीपक नाम का ये युवक मुंबई में एक नामी सॉफ्ट वेयर कंपनी (software company) में काम करता था. वो अपनी प्रेमिका के घर रुका था. लेकिन अचानक वहां क्या हुआ कुछ पता नहीं. प्रेमिका उसे गंभीर हालत में लेकर निजी अस्पताल (private hospital) पहुंची, लेकिन तब तक दीपक की मौत हो चुकी थी. प्रेमिका का कहना है दीपक को कोई बीमारी थी, जिसका इलाज चल रहा था. लेकिन पुलिस उसके इस बयान पर अभी भरोसा नहीं कर रही है.

मुंबई की नामी सॉफ्टवेयर कंपनी में काम करने वाला तीस वर्षीय दीपक वीकेंड के दौरान शनिवार को इंदौर आया था. वो अक्सर यहां अपनी प्रेमिका से मिलने आता था. जानकारी के मुताबिक़ दोनों घरवालों से छुपकर करीब एक साल पहले शादी कर चुके हैं. लेकिन परिवार को इस बारे में नहीं बताया है. शनिवार को दीपक इंदौर के अन्नपूर्णा इलाके में रहने वाली अपनी प्रेमिका उर्फ पत्नी के घर आया था. लेकिन उसके बाद अचानक गंभीर अवस्था में युवती ने दीपक को निजी अस्पताल में भर्ती कराया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस ने आनन फानन में मामले की जांच शुरू की और शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवाया और युवती से पूछताछ शुरू की.

प्रेमिका ने कहा-वो बीमार थे
युवती के मुताबिक़ दीपक बाथरूम में थे तभी अचानक उनकी तबियत बिगड़ गई.दीपक की चीख सुनकर वो बाथरूम में गयीं और फिर फौरन आस पास के लोगों को बुला कर उनकी मदद से दीपक को नजदीकी निजी अस्पताल में भर्ती कराया. लेकिन उसे बचाया नहीं जा सका. युवती ने पूछताछ में पुलिस को बताया कि दीपक को कोई बीमारी थी, जिसका मुंबई में इलाज चल रहा था.हालांकि पुलिस फिलहाल युवती की बात पर बहुत अधिक भरोसा नहीं कर रही है.



सदमे में परिवार
पुलिस ने परिवार को सूचना देकर उन्हें मुंबई से इंदौर बुलाया है, साथ ही शव को पोस्टमॉर्टम के लिए जिला अस्पताल भेजा.दीपक की मौत की खबर से परिवार सदमे में है. पुलिस फिलहाल इस मामले को संदिग्ध मान रही है, साथ ही हर बारीक बिंदु पर विस्तार से जांच कर रही है. घटना की जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंची एफएसएल की टीम ने भी बारीकी से परीक्षण किया.

पुलिस का कहना है...
अन्नपूर्णा थाना प्रभारी सतीश दिवेदी के मुताबिक़ मुंबई में रहने वाले 30 साल के दीपक की मौत की जांच की जा रही है. पुलिस पूरे मामले की हर बिंदु से विवेचना करेगी.फिलहाल पुलिस को पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार है उसके बाद मामले की परत खुल सकेगी.

ये भी पढ़ें-सुमित्रा महाजन का फिर उमड़ा कांग्रेस प्रेम, कमलनाथ और सिंधिया को बताया समझदार

PHOTOS : वी डी शर्मा ने पदभार संभाला, शिवराज बोले-मौसम बदल रहा है

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए इंदौर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 18, 2020, 8:59 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर