निगमकर्मियों ने महिला की लात-घूंसे और डंडो से की पिटाई, वीडियो वायरल होते ही दो सुपरवाइजर हुए सस्पेंड

इंदौर के पलासिया थाने में नगर निगम कर्मियों की गुंडागर्दी का एक वीडियो सामने आया है. वायरल हो रहे इस वीडियो में नगर निगम के कर्मचारी लाठी-डंडे और लाल-घूंसों से महिला और उसके परिवार को पीटते नजर आ रहे हैं.

Arun Kumar Trivedi | News18 Madhya Pradesh
Updated: August 21, 2019, 3:18 PM IST
निगमकर्मियों ने महिला की लात-घूंसे और डंडो से की पिटाई, वीडियो वायरल होते ही दो सुपरवाइजर हुए सस्पेंड
निगमकर्मियों ने महिला की लात-घूंसे और लट्‌ठ से की पिटाई, वीडियो वायरल
Arun Kumar Trivedi | News18 Madhya Pradesh
Updated: August 21, 2019, 3:18 PM IST
इंदौर के पलासिया थाने में एएसआई की युवकों से मारपीट और महिलाओं से अभद्रता का वीडियो वायरल होने के बाद अब नगर निगम कर्मियों की गुंडागर्दी का एक वीडियो सामने आया है. वायरल हो रहे इस वीडियो में नगर निगम के कर्मचारी लाठी-डंडे और लाल-घूंसों से महिला और उसके परिवार को पीटते नजर आ रहे हैं. ये वीडियो मंगलवार का बताया जा रहा है

निगम कर्मियों की गुंडागर्दी का एक वीडियो वायरल

एमआर-10 पर निगमकर्मी ठेला चालकों पर कार्रवाई करने के लिए पहुंचे थे हाथ ठेला हटाने के दौरान इनका फुटपाथ पर ठेले में भुट्‌टे बेच रहे एक परिवार से विवाद हो गया था. परिवार के विरोध करने पर ये जबरन ठेला खींचने लगे इस पर ठेले पर बैठी महिला आगे आ गई और निगमकर्मियों को रोकने का प्रयास किया इस पर निगमकर्मी गुंडागर्दी पर उतर आए उन्होंने पहले लात-घूसे बरसाए, इसके बाद लट्‌ठ से पिटाई की इस पूरे घटनाक्रम का यहां से गुजर रहे किसी राहगीर ने वीडियो बना लिया और उसे वायरल कर दिया.



निगम कर्मियों ने पीड़ित परिवार को लाठी-डंडों से पीटा 

वीडियो में देखा किया गया है कि किस तरह महिला और उसके परिवार को पीटा जा रहा है नगर निगम के कर्मचारी खुलेआम गुंडागर्दी कर रहे हैं लाठी-डंडों से पीट रहे है, लेकिन किसी ने पुलिस को सूचना देने की जहमत नहीं उठाई. वहीं कर्मचारी परिवार का हाथठेला भी नगर निगम के ट्रक मे चढ़ाकर ले जाते दिखाई दे रहे हैं. इस दौरान कोई उन्हें बचाता हुआ दिखाई नहीं दे रहा है.

निगम कर्मियों ने पीड़ित परिवार को लाठी-डंडों से पीटा
निगम कर्मियों ने पीड़ित परिवार को लाठी-डंडों से पीटा

Loading...

वीडियो वायरल होने के बाद दो सुपरवाईजर निलंबित

हालांकि नगर निगम के कर्मचारियों कि गुंडागर्दी कि तस्वीरें वायरल होने के बाद नगर निगम आयुक्त आशीष सिंह ने रिमूवल विभाग के अधिकारियों को फटकार लगाते हुए कहा कि जनता से बदसलूकी  बर्दाश्त नहीं की जाएगी, उन्होंने घटना में शामिल दो सुपरवाईजरों तत्काल निलंबित कर दिया और वीडियो फ़ुटेज देखकर बाक़ी के ख़िलाफ़ भी कार्रवाई की जाएगी.

यह भी पढ़ें- देखें पुलिसकर्मी ने फरियादियों का ऐसे किया वेलकम, वीडियो वायरल होने पर हुआ सस्पेंड

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए इंदौर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 21, 2019, 3:14 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...