शादी का प्रपोजल ठुकराया तो आशिक ने कर दिया मर्डर, चाकू से किये 40 वार

युवक ने युवती को शादी का प्रपोजल दिया था लेकिन युवती ने शादी करने से मना कर दिया था. उसने कई बार युवती को दूसरे लड़कों से बात करते देख लिया था

News18 Madhya Pradesh
Updated: September 15, 2018, 8:34 PM IST
शादी का प्रपोजल ठुकराया तो आशिक ने कर दिया मर्डर, चाकू से किये 40 वार
प्रतीकात्म्क तस्वीर
News18 Madhya Pradesh
Updated: September 15, 2018, 8:34 PM IST
मध्य प्रदेश के इंदौर शहर में एक आशिक ने चाकू से वार कर ऑफिस से काम कर घर लौट रही युवती की जान ले ली. युवक ने युवती पर चालीस बार चाकू से वार किया. गंभीर हालत में युवती को निजी अस्पताल में भर्ती किया गया जहां उसकी मौत हो गयी. पुलिस ने इस मामले में आरोपी कमलेश साहू को गिरफ्तार कर लिया है.

दरअसल तीन महीने पहले फेसबुक के जरिए कमलेश साहू की युवती से दोस्ती हुई थी. युवक ने फेसबुक पर युवती को शादी का प्रपोजल दिया था लेकिन उस युवती ने शादी करने से मना कर दिया था. उसने कई बार युवती को दूसरे लड़कों से बात करते देख लिया था. पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार नाराज होकर उसने एक सप्ताह पहले ही युवती की हत्या की योजना बनाई थी. और मौका मिलते ही उसकी हत्या कर दी. आरोपी ने युवती पर चाकू से करीब 40 वार किए थे.

पुलिस ने बताया कि युवती और युवक पुराने दोस्त थे और सागर जिले के स्कूल में सहपाठी थे. युवक ने कई साल पहले भी युवती को प्रपोज किया था. लेकिन उसने शादी करने से मना कर दिया. सागर में अपनी पढ़ाई पूरी करने के बाद युवती इंदौर आकर रहने लगी.

कुछ महीने पहले ही कमलेश उसका पीछा करते हुए इंदौर तक आ गया. यहां दोबारा उसने युवती को प्रपोज किया. लेकिन उसने इनकार कर दिया. आरोपी ने पुलिस को बताया कि वह उसके ऑफिस और घर तक हर जगह उसका पीछा करता था. इसके बाद उसका पीछा कर उस पर वार किया.

ये पढ़ें- BJP विधायक का छलका दर्द, कहा- तीस सालों से की गई पीछे करने की कोशिश
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर