• Home
  • »
  • News
  • »
  • madhya-pradesh
  • »
  • इंदौर: चूड़ी बेचने वाले की पिटाई पर बवाल, गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा बोले- हिन्दू नाम बताकर बेच रहा था चूड़ियां

इंदौर: चूड़ी बेचने वाले की पिटाई पर बवाल, गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा बोले- हिन्दू नाम बताकर बेच रहा था चूड़ियां

इंदौर में चूड़ीवाले की पिटाई के बाद लोगों ने थाने पर जमकर हंगामा काटा.

इंदौर में चूड़ीवाले की पिटाई के बाद लोगों ने थाने पर जमकर हंगामा काटा.

Indore News: इंदौर में चूड़ी बेचने वाले (Bangle Seller) युवक के साथ मारपीट का वीडियो वायरल होने के बाद बवाल मचा हुआ है. इस मामले में पुलिस ने 14 धाराओं में एफआईआर दर्ज कर मारपीट करने वालों की तलाश कर रही है.

  • Share this:

इंदौर. मध्‍य प्रदेश के इंदौर में एक चूड़ी बेचने वाले (Bangle Seller) के साथ सरेआम पिटाई का वीडियो वायरल होने से बवाल मच गया है. इस घटना के विरोध में एक समुदाय विशेष के लोगों ने सेंट्रल कोतवाली थाने का घेराव कर दिया. हंगामे के बाद इंदौर पुलिस (Indore Police) ने अज्ञात लोगों के खिलाफ 14 धाराओं में एफआईआर दर्ज कर ली है और वीडियो में मारपीट करते दिखाई दे रहे लोगों की तलाश की जा रही है. इस मामले पर मध्य प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा (Narottam Mishra) ने सख्‍त कारवाई करने का भरोसा दिलाया है. उन्‍होंने बताया कि चूड़ी बेचने वाला हिन्‍दू नाम बता रहा था.

लोगों का कहना है कि चूड़ी बेचने के बहाने महिलाओं से छेडछाड़ करने के चलते इस युवक की पिटाई की गई है. वहीं, तस्लीम अली नाम के इस युवक का कहना है कि रविवार को गोविंद नगर कॉलोनी में वो चूड़ियां बेच रहा था. इस दौरान कुछ लोगों ने उसकी जाति पूछी और जैसे ही उसने अपनी जाति बताई लोगों ने मारपीट शुरू कर दी और पैसे छीन लिए. घटना के बाद पीड़ित युवक ने पुलिस में कोई शिकायत नहीं की.

पुलिस ने कही ये बात
इंदौर के एसपी (ईस्ट) आशुतोष बागरी का कहना है कि वायरल वीडियो की पड़ताल की जा रही है. इस घटना में शामिल लोगों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी. सेंट्रल कोतवाली थाने में एफआईआर दर्ज कर ली गई है. हम जल्द ही आरोपियों को पकड़ लेंगे. लोग अफवाहों पर ध्यान न दें और शांति व्यवस्था बनाएं रखें. घटना को घटना की तरह ही लें, उसे शांति व्यवस्था की समस्या बनाने का प्रयास न करें. पुलिस-प्रशासन सम्पूर्ण विधिक कार्रवाई कठोरता के साथ कर रहा है, लेकिन जिन लोगों ने भीड़ इकट्ठा कर थाने पर हंगामा किया है उनके खिलाफ भी कार्रवाई की जाएगी. इसके अलावा उन्‍होंने कहा कि इंदौर में कुछ दिनों से सांप्रदायिक सौहार्द बिगाड़ने की कोशिशें की जा रही हैं.

दोनों पक्षों पर होगी कार्रवाई: नरोत्तम मिश्रा
इस मामले पर मध्य प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने बड़ा बयान दिया है. उन्‍होंने कहा कि गृह विभाग की रिपोर्ट है कि वो चूड़ी बेचता था, लेकिन उसने अपना हिन्दू नाम रखा था. उसके पास से दो आधार कार्ड मिले हैं. वह सावन के महीने में बेटी-बहनों को चूड़ी पहना रहा था, तब यह विवाद शुरू हुआ. इस मामले में दोनों पक्षों पर सख्‍त कारवाई होगी. इस मामले को लेकर कांग्रेस नेता और शायर इमरान प्रतापगढ़ी ने शिवराज सरकार पर निशाना साधा है, तो कुमार विश्‍वास ने भी सीएम शिवराज सिंह चौहान से न्‍याय की उम्‍मीद जताई है.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज