• Home
  • »
  • News
  • »
  • madhya-pradesh
  • »
  • रियल एस्टेट कर्मचारी की रहस्यमय मौत, 'पार्टी, सेक्स ऑफर और चाकूबाजी...' ने उलझाई गुत्थी

रियल एस्टेट कर्मचारी की रहस्यमय मौत, 'पार्टी, सेक्स ऑफर और चाकूबाजी...' ने उलझाई गुत्थी

इंदौरे के लसूड़िया थाना इलाके में रियल एस्टेट कंपनी के कर्मचारी की रहस्यमत मौत

इंदौरे के लसूड़िया थाना इलाके में रियल एस्टेट कंपनी के कर्मचारी की रहस्यमत मौत

इंदौर के लसूड़िया थाना क्षेत्र में रियल एस्टेट कम्पनी के एक कर्मचारी की मौत कई सवाल खड़े करती है. मृतक के दोस्त के मुताबिक़ रात में पार्टी से लौटते वक़्त रस्ते में एक लड़की मिली थी. उसके साथियों ने शारीरिक संबंध बनाने के लिए दबाब बनाया था. मना करने पर चाकू से हमला कर दिया. उसके बाद घर पर युवक की मौत हो गई.

  • Share this:

इंदौर. लसूड़िया थाना इलाके में अजीबो-गरीब मामला सामने आया है. महालक्ष्मी नगर इलाके में स्थित एमआर-04 रोड पर एक फ्लैट में एक युवक की खून से सनी उसी के बिस्तर पर लाश मिली. घटना के बाद मृतक के दोस्त ने पुलिस को जो कहानी बताई, वह कई सवाल खड़े कर रही है और उस पर आसानी से भरोसा कर पाना आसान नहीं है. पुलिस अधिकारी के मुताबिक़ मृतक के दोस्त ने अब तक पूछताछ में यह बताया है कि रात करीब दो बजे के लगभग जब सभी दोस्त पार्टी कर लौट रहे थे, ठीक उसी वक़्त रस्ते में एक युवती और दो युवक मिले. युवती ने मृतक देवांशु मिश्रा को शारीरिक संबंध के लिए प्रलोभन दिया. देवांशु जब वह रुका तो कुछ युवकों ने चाकू से हमला बोल दिया. हमले में घायल देवांशु को उसका दोस्त सतीश घर ले आया और दूसरे कमरे में सुला दिया. हालांकि सुबह देवांशु अपने कमरे में मृत अवस्था में मिला.

दरअसल, घर में युवक की लाश मिलने से इलाके में सनसनी फ़ैल गई. घटना लसूड़िया थाना इलाके में स्थित एमआर-04 रोड पर स्थित एक बिल्डिंग की है. इस बिल्डिंग की दुसरी मंजिल पर सतीश और देवांशु अपने दोस्तों के साथ किराये पर रहते थे. बुधवार रात देवांशु और सतीश, जितेंद्र, हेमराज, और मोहित पार्टी करने गए थे. पार्टी के बाद जितेंद्र, मोहित और हेमराज को पहले छोड़ दिया. उसके बाद सतीश और देवांशु घर जा रहे थे. इसी दौरान रस्ते में एक बाइक पर आये दो युवक-युवती ने ओवरटेक किया और आगे आकर बाइक रोक ली. युवती ने शारीरिक संबंध बनाने को कहा. इसी दौरान अचानक बहस हुई और युवती के साथ आये युवको ने देवांशु पर चाकू से हमला बोल दिया. इसके बाद उसके दोस्त सतीश ने और अधिक लापरवाह रवैया अपनाते हुए देवांशु को घायल अवस्था ने घर पर जाकर कमरे में सुला दिया. सुबह के वक़्त जब सतीश ने उसे देखा तो उसकी मौत हो चुकी थी. दोस्त सतीश का दावा है कि अत्यधिक खून बहने से मौत हुई है ,जबकि मृतक के कमरे में अत्यधिक रक्त स्त्राव नहीं था लेकिन शरीर पर चोट के निशान जरूर थे.

घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस अधिकारियो ने पड़ताल शुरू कर दी है. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम हेतु एमवाय अस्पताल भेज दिया. उसके साथियों और अन्य संदेहियों से विस्तृत पूछताछ शुरू कर दी. शुरुआती पड़ताल में लूट की नियत से ह्त्या की आशंका जताई जा रही है. पुलिस फिलहाल विभिन्न बिन्दुओं पर पड़ताल कर रही है. मृतक के दोस्त के द्वारा बताये गए सभी स्थानों की भी तस्दीक की जा रही है. पुलिस पूरे मामले को फिलहाल संदिग्ध मानकर ही जांच कर रही है. दावा है कि जल्द ही आरोपी गिरफ्त में होंगे. देवांशु का कुछ माह पूर्व ही विवाह हुआ था. वह नौकरी के सिलसिले में इंदौर में रहता था जबकि परिवार के अन्य सदस्य बाहर रहते थे. वह मूलतः रीवा का रहने वाला था.
एएसपी राजेश रघुवंशी के मुताबिक़ लसूड़िया थाना इलाके में एक युवक का शव उसके ही फ्लैट में मिला है. वह किराये से रहता था. एक दिन पहले रात को जब वह पार्टी मनाकर लौटे थे. मृतक के दोस्त के मुताबिक रस्ते में कुछ लोग मिले थे. उन्होंने देवांशु पर चाकू से हमला किया, संभावित हमला लूट की नियत से किया गया था. फिलहाल मामले की जांच की जा रही है. सीसीटीवी फुटेज खंगाले जा रहे हैं. शुरुआती पूछताछ में मृतक देवांशु के मित्र सतीश के मुताबिक़ रात में युवती ने रोका था, वह संबंध बनाने का प्रलोभन दे रही थी. उसके साथियो ने लूटकी नियत से हमला किया. मुझे मामूली चोट का अंदेशा हुआ जिसकी वजह से उसे घायल अवस्था में घर ले गया और उसे कमरे में सुला दिया. सुबह के वक़्त उसकी मौत की जानकारी मिली. कुछ विरोधाभास प्रतीत हो रहा है. जांच की जा रही है.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज