इंदौर की रहने वाली हैं रोहित शेखर की पत्नी अपूर्वा, पिछले साल धूमधाम से की थी शादी

रोहित शेखर की शादी पिछले साल 12 मई को हुई थी. उन्होंने इंदौर निवासी अपूर्वा शुक्ला से हुई थी. शादी दिल्ली के अशोका होटल में हुई थी.

News18Hindi
Updated: April 16, 2019, 7:51 PM IST
इंदौर की रहने वाली हैं रोहित शेखर की पत्नी अपूर्वा, पिछले साल धूमधाम से की थी शादी
रोहित शेखर की शादी की तस्वीर
News18Hindi
Updated: April 16, 2019, 7:51 PM IST
उत्तर प्रदेश और उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री दिवंगत नारायण दत्त तिवारी के बेटे रोहित शेखर तिवारी की मंगलवार शाम अचानक मौत हो गई. बताया जा रहा है कि उन्हें दिल्ली के मैक्स साकेत अस्पताल में भर्ती कराया गया था. जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. हालांकि दिल्ली पुलिस का कहना है पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत की वजह साफ हो पाएगी. शुरुआती तौर पर अनुमान लगाया जा रहा है कि मौत हार्ट अटैक से हुई है.

रोहित शेखर की शादी पिछले साल 12 मई को हुई थी. उन्होंने इंदौर निवासी अपूर्वा शुक्ला से हुई थी. शादी दिल्ली के अशोका होटल में हुई थी. इस्मने राजनीति के कई दिग्गज शामिल हुए थे. इससे पहले दोनों ने अप्रैल में सगाई भी की थी. सगाई के बाद वे दोनों मैक्स अस्पताल पहुंचे थे जहां उन्होंने अपने पिता नरायण दत्त तिवारी से आशीर्वाद लिया था.



यह भी पढ़ें- नानी ने 15 साल की उम्र में रोहित को एनडी तिवारी का बताया था ये राज

दरअसल, रोहित और अपूर्वा सुप्रीम कोर्ट में एडवोकेट हैं. दोनों की मुलाकात वहीं पर हुई. शादी के एक साल पहले से दोनों परिवारों में रिश्ते को लेकर चर्चा चल रही थी. इसके बाद दोनों ने दिल्ली में ही सगाई कर ली. रोहित की शादी में अपूर्वा के घर से भी लोग शामिल हुए थे.

गौरतलब है कि रोहित शेखर ने एनडी तिवारी को अपना पिता साबित करने के लिए लंबी कानूनी लड़ाई लड़ी थी. इसके लिए डीएनए टेस्ट भी कराया गया था, तब जाकर तिवारी ने रोहित को अपना बेटा माना था. 14 मई, 2014 को एनडी तिवारी ने भी लखनऊ में रोहित की मां उज्ज्वला के साथ बाकायदा शादी कर ली थी.

यह भी देखें- रोहित शेखर: लंबे कानूनी संघर्ष के बाद कहलाए थे एनडी तिवारी के बेटे
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...

News18 चुनाव टूलबार

  • 30
  • 24
  • 60
  • 60
चुनाव टूलबार