एक्टर सुशांत सिंह की मौत मामले में इंदौर के ड्रग डिलर के ठिकानों पर NCB का छापा, अहम सुराग मिलने का दावा

सुशांत सिंह राजपूत.

सुशांत सिंह राजपूत.

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत मामले में जांच के लिए एनसीबी की टीम मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के इंदौर (Indore) पहुंची.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 24, 2021, 8:38 AM IST
  • Share this:
इंदौर. एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत मामले में जांच के लिए एनसीबी की टीम मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के इंदौर (Indore) पहुंची. बीते मंगलवार की शाम को एनसीबी मामले में एक ड्रग डीलर की तलाश में इंदौर पहुंची. एनसीबी के अधिकारियों ने शहर के एमआईजी इलाके में स्थित मल्टी के फ्लैट नंबर 401 की तलाशी ली, यह फ्लैट हेमंत शाह के नाम से है. जानकारी के अनुसार हेमंत लम्बे समय से इंदौर में ही रहता था. कई साल पहले वह गोवा शिफ्ट हो गया था. उसने वहीं रहकर ड्रग डिलिंग का अपना साम्राज्य फैलाया था.

एनसीबी की इस कार्रवाई से यह साफ हो गया है कि ड्रग्स तस्करी के तार कहीं न कहीं इंदौर से जुड़े हुए हैं. एनसीबी ने खुलासा किया था कि हेमंत साह मध्य प्रदेश के इंदौर का मूल निवासी है और उत्तरी गोवा के बीच पर कई साल से ड्रग्स तस्करी का धंधा चला रहा है. मुंबई के दो अन्य ड्रग डीलरों रेगन और अनुज के नाम का भी खुलासा किया है.

गिरफ्तार हो चुका है हेमंत

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के केस में एनसीबी ने गोवा से ड्रग पेडलर को गिरफ्तार किया था. आरोपी हेमंत शाह सुशांत सिंह राजपूत को ड्रग्स सप्लाई करता था. गोवा की पणजी कोर्ट ने उसे 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेज दिया था. इंदौर में ड्रग्स बेचने वाली प्रीति जैन उर्फ आंटी द्वारा ही MDMA और कोकीन जैसे ड्रग्स कई हाई प्रोफाइल लोगों को बेचा जाता था, वहीं खुद को इंदौर का कोकीन किंग बताने वाले हेमंत शाह ही है. शाह का गोवा के ड्रग्स से डीलरों से कनेक्शन होना बताया जा रहा है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज