शर्मनाक! पड़ोसी के कुत्ते ने महिला को काटा, पति ने लाइसेंसी राइफल से डॉगी को उड़ाया

गिरफ्तार आरोपी के खिलाफ धारा 429 के तहत मामला दर्ज हुआ है. (सांकेतिक फोटो)

गिरफ्तार आरोपी के खिलाफ धारा 429 के तहत मामला दर्ज हुआ है. (सांकेतिक फोटो)

Indore News: इंदौर पुलिस ने एक आदमी को पड़ोसी के पालतू कुत्ते की गोली मारकर हत्या करने के आरोप में गिरफ्तार किया है. पुलिस के मुताबिक, आरोपी की पत्‍नी को कुत्ते ने काट लिया था, इससे आग-बबूला होकर उसने लाइसेंसी राइफल से उड़ा दिया.

  • Share this:

इंदौर. मध्‍य प्रदेश के इंदौर में मानवता को शर्मसार करने का मामला सामने आया है. दरअसल, इंदौर पुलिस (Indore Police) ने एक पड़ोसी के पालतू कुत्ते की गोली मारकर हत्या (Pet Dog Murder) के आरोप में 53 वर्षीय व्यक्ति को गिरफ्तार किया है. जानकारी के मुताबिक, आरोपी की पत्नी को कुत्ते ने काट लिया था, जिसके कारण उसने आग-बबूला होकर यह आपराधिक कदम कथित तौर पर उठाया है.

इस मामले पर द्वारकापुरी पुलिस थाने के उप निरीक्षक मनीष माहोर ने बताया कि भारतीय दंड विधान की धारा 429 के तहत गिरफ्तार आरोपी की पहचान नरेंद्र विश्वैया (53) के रूप में हुई है. उन्होंने बताया कि सुदामा नगर में रहने वाले विश्वैया ने एक पड़ोसी के पालतू कुत्ते पर अपनी लाइसेंसी राइफल से बुधवार देर रात गोली दागी और गर्दन पर गोली लगने से कुत्ते ने मौके पर ही दम तोड़ दिया.

इसके अलावा माहोर ने बताया, 'वारदात का सबब पूछे जाने पर विश्वैया ने दावा किया कि कुत्ते ने उसकी पत्नी को काट लिया था और यह जानवर उसके इलाके के अन्य लोगों को भी काटकर घायल कर चुका था.'

ये भी पढ़ें- Bhopal News: 679 करोड़ के बैंक फ्रॉड मामले में CBI की ताबड़तोड़ रेड से मचा हड़कंप, जानें क्‍या है मामला
आरोपी की लाइसेंसी राइफल जब्त

वहीं, द्वारकापुरी पुलिस थाने के उप निरीक्षक मनीष माहोर ने बताया कि विश्वैया की लाइसेंसी राइफल जब्त कर ली गई है और कुत्ते के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है. उन्‍होंने बताया, 'हम मामले की विस्तृत जांच कर रहे हैं. अगर कुत्ते ने विश्वैया की पत्नी को वाकई काटा होगा, तो हम उसके मालिक के खिलाफ भी उचित कानूनी कदम उठाएंगे.'

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज