पार्टी कार्यकर्ता के साथ अश्लील चैटिंग के मामले में भाजपा नेता निलंबित

पार्टी कार्यकर्ता के साथ अश्लील चैटिंग करने के मामले में भाजपा ने संभागीय संगठन महामंत्री प्रदीप जोशी को निलंबित कर दिया है.

News18 Madhya Pradesh
Updated: July 8, 2019, 11:37 PM IST
पार्टी कार्यकर्ता के साथ अश्लील चैटिंग के मामले में भाजपा नेता निलंबित
सोशल मीडिया पर प्रदीप जोशी का चैट वायरल होने के बाद इंदौर रोड स्थित हाईराइज बिल्डिंग का एक फ्लैट भी चर्चा में आ गया है.
News18 Madhya Pradesh
Updated: July 8, 2019, 11:37 PM IST
भाजपा कार्यकर्ता के साथ अश्लील चैटिंग करने के मामले को पार्टी ने गंभीरता से लेकर संभागीय संगठन महामंत्री प्रदीप जोशी को निलंबित कर दिया है. कुछ दिनों से ये चैटिंग पार्टी नेताओं के बीच चर्चा में थी, लेकिन सोशल मीडिया पर चैटिंग सार्वजनिक होने पर सोमवार को भाजपा ने जोशी पर कार्रवाई कर दी.

सोशल मीडिया पर प्रदीप जोशी का चैट वायरल होने के बाद इंदौर रोड स्थित हाईराइज बिल्डिंग का एक फ्लैट भी चर्चा में आ गया है. आरोप है कि भाजपा के उक्त नेता पार्टी कार्यालय में कम, इसी फ्लैट में ज्यादा रहते थे. यह फ्लैट भाजपा के ही उज्जैन दक्षिण विधानसभा के एक प्रभावशाली नेता का बताया जा रहा है, जबकि फ्रीगंज स्थित पार्टी कार्यालय लोकशक्ति में बेहतर सुविधाओं वाले कमरे हैं. यहीं से राजनीतिक गतिविधियां चलाई जाती हैं.



आरोप है कि प्रदीप जोशी भाजपा कार्यालय पर ज्यादा वक्त न देकर इसी फ्लैट में अधिक समय बिताते थे. इस हाईराइज बिल्डिंग में लगे सीसीटीवी कैमरों में उनके फ्लैट में आने वाले कुछ युवकों की सक्रियता भी कैद है. सोशल मीडिया पर चर्चा में आने के बाद इसकी रिकॉर्डिंग भी भाजपा के पास भेजा गया था. सूत्रों के मुताबिक, भाजपा ने इस मामले में अपने स्तर पर जांच भी शुरू कर दी है.

ये भी पढ़ें - 
First published: July 8, 2019, 10:59 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...