Indore : बुजुर्ग ने परिसर में फुटबॉल खेलने से रोका तो सिर पर बल्ले से वारकर कर दी हत्या, आरोपी फरार
Indore News in Hindi

Indore : बुजुर्ग ने परिसर में फुटबॉल खेलने से रोका तो सिर पर बल्ले से वारकर कर दी हत्या, आरोपी फरार
बुजुर्ग लक्ष्मीचंद राजमी की फाइल फोटो.

बुजुर्ग राजनी ने युवकों को खेल बंद कर वहां से जाने को कहा, लेकिन वे लोग नहीं माने. इस दौरान वहां मौजूद मानव गंगवानी नामक शख्स ने बुजुर्ग के सिर पर बल्ले से वार कर दिया.

  • Share this:
इंदौर. मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के शहर इंदौर (Indore) में शुक्रवार रात एक बुजुर्ग की सिर्फ इस बात पर हत्या (Murder) हो गई कि उन्होंने कॉलोनी कैंपस के मैदान में फुटबॉल खेल रहे युवकों को वहां खेलने से रोका था. मौके पर शुरू हुए मामूली विवाद के बाद इस वारदात को अंजाम देने का आरोपी (Accused) मानव गंगवानी फरार है. उसकी धरपकड़ के लिए जगह जगह दबिश दी जा रही है.

कॉलोनी परिसर में फुटबॉल खेलने से रोका था

मामला इंदौर की त्रिवेणी कॉलोनी का है. यहां शुक्रवार रात कुछ युवक कॉलोनी परिसर में फुटबॉल खेल रहे थे. तभी वहां जितेश नामक युवक टहलने आया. खेल के दौरान फुटबॉल जितेश के हाथ में जा लगा. जितेश का युवकों से विवाद होने लगा. यह देखते ही उसके पिता लक्ष्मीचंद राजनी अपने घर से निकल कर बाहर आए और फुटबॉल खेल रहे युवकों डांटने लगे. इस पर फुटबॉल खेल रहे युवक इन दोनों पिता-पुत्र से उलझ पड़े. तीखी बहस होने लगी. दोनों पक्ष एक-दूसरे पर तीखा होते गए. तब बुजुर्ग राजनी ने युवकों को खेल बंद कर वहां से जाने को कहा, लेकिन वे लोग नहीं माने. इस दौरान वहां मौजूद मानव गंगवानी नामक शख्स ने बुजुर्ग के सिर पर बल्ले से वार कर दिया. सिर पर चोट लगते ही लक्ष्मीचंद राजनी बेहोश होकर मौके पर ही गिर पड़े.



डॉक्टरों ने मृत बताया
आनन फानन में लक्ष्मीचंद के परिजन उन्हें निजी अस्पताल लेकर पहुंचे, लेकिन चिकित्सक ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम रूम में रखवाया, जहां आज सुबह उनका पीएम हुआ. इंदौर के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक राजेश व्यास के मुताबिक, यह मामला जूनी इंदौर थाना इलाके का है, जहां मामूली विवाद में एक युवक ने बुजुर्ग पर हमला कर दिया, जिसमे उनकी मौके पर ही मौत हो गई, आरोपी मौके से भाग गया है, उसकी तलाश की जा रही है. जल्द ही उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading