होम /न्यूज /मध्य प्रदेश /OMG : मुर्गे से परेशान हैं एक जाने माने कैंसर विशेषज्ञ, पुलिस थाने में कर दी शिकायत

OMG : मुर्गे से परेशान हैं एक जाने माने कैंसर विशेषज्ञ, पुलिस थाने में कर दी शिकायत

Indore News. मुर्गे की शिकायत पलासिया पुलिस थाने में की जा चुकी है. पुलिस अब इसके मालिक को बुला रही है.

Indore News. मुर्गे की शिकायत पलासिया पुलिस थाने में की जा चुकी है. पुलिस अब इसके मालिक को बुला रही है.

Ajab Gazab : डॉक्टर आलोक मोदी ने पलासिया थाना पुलिस से शिकायत की है. शिकायत में उल्लेख है कि उनके घर के पड़ोस में रहने व ...अधिक पढ़ें

इंदौर. इंदौर में पुलिस के सामने एक अजब और हैरान कर देने वाली शिकायत आयी है. शिकायत करने वाले भी कोई आम नागरिक नहीं बल्कि एक नामी डॉक्टर हैं. शिकायत ये है कि वो मुर्गे से परेशान हैं. मुर्गा पड़ोसी का है. क्या है पूरा मसला जानने के लिए ये खबर पढ़िए.

अपने व्यस्तता भरे जीवन में डॉक्टर अक्सर रात दिन मरीजों की सेवा में रहते हैं. उनकी नींद नहीं हो पाती. देर रात घर पहुँचते हैं और अलसुबह आराम करते हैं. उनकी नींद भी पूरी नहीं हो पाती. अगर ऐसे में कोई खलल डाल दे तो मुश्किल.

नींद में खलल डाल रहा है मुर्गा

मसला पलासिया इलाके का है. यहां जाने माने कैंसर स्पेशलिस्ट डॉक्टर आलोक मोदी रहते हैं. वो शहर के नामी हॉस्पिटल सहित क्लीनिक पर मौजूद रहते हैं. उनसे ऑपरेशन के लिए भी अपॉइंटमेंट फिक्स रहते हैं. कई बार उन्हें एमरजेंसी में मरीज के आने पर रात में हॉस्पिटल भी जाना पड़ता है. वह अपने बिजी शेड्यूल से देर रात या अलसुबह  ही घर पहुंच पाते हैं. परेशानी ये है कि वो मुर्गे से परेशान हैं जो उनके पड़ोसी ने पाल रखा है. मुर्गा सुबह सुबह बांग देने लगता है. बस इससे डॉक्टर साहब की नींद खराब हो जाती है. डॉक्टर मोदी ने पड़ोसी से कई बार बात की लेकिन कोई हल नहीं निकला तो अब डॉक्टर ने पुलिस से शिकायत कर दी.

ये भी पढ़ें- कर न चुकाने वाले हजारों उपभोक्ताओं की संपत्ति कुर्क होगी, जबलपुर नगर निगम ने की तैयारी

पहले सलाह फिर कार्रवाई

डॉक्टर आलोक मोदी ने पलासिया थाना पुलिस से शिकायत की है. शिकायत में उल्लेख है कि उनके घर के पड़ोस में रहने वाले परिवार ने मुर्गे और कुत्ते पाले हैं. अक्सर सुबह के वक़्त बांग से उनकी नींद खुल जाती है, और दिन के वक़्त काम करने में तकलीफ आती है. पलासिया थाना पुलिस ने आवेदन में आलेख को गंभीरता से लेते हुए निर्देश दिए हैं. थाना प्रभारी ने पहले दौर में परिवार को समझाने के निर्देश दिए हैं. साथ ही वैधानिक चेतावनी के बाद भी यदि परिवार नहीं मानता तो पब्लिक न्यूसेंस के अंतर्गत कार्रवाई के निर्देश दिए हैं.

Tags: Indore News Update, OMG News

टॉप स्टोरीज
अधिक पढ़ें