• Home
  • »
  • News
  • »
  • madhya-pradesh
  • »
  • OMG: पहले लड़की का किया रेप, फिर ऐंठे 1 करोड़ से ज्यादा कैश और 3 किलो सोना, जानिए लड़की की आपबीती

OMG: पहले लड़की का किया रेप, फिर ऐंठे 1 करोड़ से ज्यादा कैश और 3 किलो सोना, जानिए लड़की की आपबीती

मध्य प्रदेश के रतलाम जिले में शख्स ने लड़की का न केवल रेप किया, बल्कि उससे एक करोड़ से ज्यादा कैश भी वसूल लिया. (सांकेतिक तस्वीर)

मध्य प्रदेश के रतलाम जिले में शख्स ने लड़की का न केवल रेप किया, बल्कि उससे एक करोड़ से ज्यादा कैश भी वसूल लिया. (सांकेतिक तस्वीर)

Madhya Pradesh News: मध्य प्रदेश के रतलाम जिले के जावरा से हैरान करने वाली खबर है. यहां एक लड़की को उसके ही दोस्त ने बहुत बड़ा धोखा दिया. उसने लड़की का रेप किया और ब्लैकमेल कर-करके करोड़ों रुपए और गहने वसूले. आरोपी फिलहाल फरार है.

  • Share this:

इंदौर. मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh News) के रतलाम जिले से चौंकाने वाली खबर है. यहां एक लड़के ने जावरा की युवती के साथ न केवल रेप किया, बल्कि करोड़ों के कैश और गहने भी ले लिए. आरोपी ने युवती से 1 करोड़ से ज्यादा का कैश, करीब 3 किलो सोना और 15 किलो चांदी के जेवरात ऐंठ लिए. ब्लैकमेलिंग का ये खेल 2019 सें जारी था. पुलिस ने मामला दर्ज आरोपी की तलाश शुरू कर दी है.

पुलिस की पूछताछ में युवती ने बताया कि आरोपी निशित उर्फ मयूर बाफना से उसकी मुलाकात साल 2019 में इंदौर में हुई. उस वक्त युवती इंदौर से MBA कर रही थी. चूंकि, आरोपी लड़की के घर से कुछ ही किलोमीटर दूर रहता है इसलिए दोनों की दोस्ती हो गई. ये सिलसिला चलता रहा और लड़की पढ़ाई के बाद घर चली गई.

लड़की ने सुनाई ये कहानी
लड़की ने पुलिस को बताया- मार्च 2019 में निशित जावरा में मेरे घर आया. उस वक्त हम दोनों अकेले थे. निशित अपने साथ कोल्ड ड्रिंक लाया था. उसने वो मुझे पिलाई. उसे पीने के बाद मैं बेसुध हो गई. निशित ने मेरा रेप किया और मेरी आपत्तिजनक तस्वीरें ले लीं. इसके बाद वह मुझे ब्लैकमेल करने लगा और मैं बदनामी के डर से उसे घर की तिजोरी से रुपए और गहने लेकर देने लगी. लड़की ने पुलिस को बताया कि आरोपी पहले से ही शादीशुदा है.

तंत्र-मंत्र का लिया सहारा
पुलिस के मुताबिक, आरोपी ने युवती को ये भी सिखाया कि वह घर के लोगों से कैसे रुपए ले सकती है. आरोपी के कहने पर युवती ने घरवालों से तंत्र-मंत्र से कैश और गहने डबल करने की बात कही. एक दिन किसी काम से जब लड़की के भाई और पिता ने तिजोरी खोली तो वे खाली तिजोरी देखकर दंग रह गए. जब उन्होंने युवती से कड़ाई से पूछताछ कि तो उसने सारा मामले का खुलासा कर दिया.

इसके बाद युवती कि शिकायत पर जावरा सिटी पुलिस ने आरोपी निशित बाफना के खिलाफ रेप सहित विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज कर लिया. पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी है. खबर है कि आरोपी के कई दोस्त भी इस खेल में शामिल थे. युवती ने बाकायदा लाखों रुपए बैंक अकाउंट में ट्रांसफर किए, जिसकी डिटेल उसने पुलिस को भी दे दी है. रतलाम पुलिस अधीक्षक गौरव तिवारी के मुताबिक युवती की फरियाद पर आरोपी के विरुद्ध दुष्कर्म, ब्लैकमैलिंग एवं अन्य गंभीर धाराओं में केस दर्ज किया गया है.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज