होम /न्यूज /मध्य प्रदेश /OMG! इंदौर में सिरफ़िरे शख्स ने पालतू कुत्ते पर एयर गन से की फायरिंग, पुलिस ने दर्ज की FIR

OMG! इंदौर में सिरफ़िरे शख्स ने पालतू कुत्ते पर एयर गन से की फायरिंग, पुलिस ने दर्ज की FIR

बीते सात जनवरी को दोपहर लगभग तीन बजे वंदना सोनी के पड़ोसी मोहित ने उनके पालतू डॉग पर एयर गन से तीन बार फायरिंग की थी. वं ...अधिक पढ़ें

    अंकित परमार

    इंदौर. देश में अलग-अलग जगहों पर पशु क्रूरता के मामले सामने आते रहते हैं. ताजा घटना मध्य प्रदेश के इंदौर की है जहां एक सिरफिरे शख्स ने पालतू कुत्ते पर एयर गन से फायर किया है. फायरिंग के कारण डॉग जख्मी हो गया है. उसको इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया है. निडी टेल फाउंडेशन और पीपल फॉर एनिमल्स की इंदौर इकाई ने अन्नपूर्णा थाने में इसकी शिकायत की है. जिसके बाद पुलिस एफआईआर दर्ज कर आरोपी की तलाश कर रही है. निडी टेल फाउंडेशन के कार्तिक तंवर ने बताया कि अन्नपूर्णा इलाके में रहने वाली वंदना सोनी ने उनसे इस मामले में शिकायत की थी.

    मिली जानकारी के मुताबिक बीते सात जनवरी को दोपहर लगभग तीन बजे वंदना सोनी के पड़ोसी मोहित ने उनके पालतू डॉग पर एयर गन से तीन बार फायरिंग की थी. वंदना ने अपने कुत्ते को हमेशा की तरह नेचर्स कॉल (फ्रेश होने के लिए) के लिए बाहर भेजा था. लेकिन, इस दौरान मोहित ने अपनी एयर गन से उनके डॉग पर फायर कर दिया. इससे कुत्ता जख्मी हो गया और उसके शरीर से खून निकलने लगा. अपने पालतू कुत्ते के जोर-जोर से चिल्लाने की आवाज सुनकर वंदना सोनी तुरंत घायल डॉग को अस्पताल ले गयीं. डॉक्टरों ने जांच में कुत्ते के शरीर में एयर गन के छर्रे होने की बात कही.

    इस घटना के बाद डॉग की ओनर वंदना सोनी, निडी टेल फाउंडेशन के कार्तिक तंवर और पीपल फ़ॉर एनिमल, इंदौर इकाई के प्रियांशु जैन अन्नपूर्णा थाने में शिकायत लेकर गए. पुलिस ने बताया कि पीपुल फॉर एनिमल के प्रियांशु जैन के नाम से शिकायत प्राप्त हुई है. उन्होंने मोहित पिता तेजपाल सिंह के खिलाफ पशु क्रूरता अधिनियम के तहत केस दर्ज कर लिया है. साथ ही आरोपी की तलाश की जा रही है.

    बता दें कि, इंदौर में इस तरह की यह कोई पहली घटना नहीं है. पिछले दिनों भी एक मामला आया था जब एक शराबी ने नशे में धुत होकर एक कुत्ते के पपी (पिल्ले) को पीट-पीट कर घायल कर दिया था. साथ ही उसके दोनों कान भी काट दिए थे. यह मामला भी सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था.

    Tags: Dog Lover, Firing, Indore news, Mp news, OMG News

    टॉप स्टोरीज
    अधिक पढ़ें