Home /News /madhya-pradesh /

OMG! फांसी का फंदा बनाया, आग लगाने की कोशिश, गले की नस काटी फिर छत से कूदकर दे दी युवक ने जान

OMG! फांसी का फंदा बनाया, आग लगाने की कोशिश, गले की नस काटी फिर छत से कूदकर दे दी युवक ने जान

इंदौर. सुसाइड करने वाला युवक नशे का आदी था. मौके से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है.

इंदौर. सुसाइड करने वाला युवक नशे का आदी था. मौके से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है.

Indore Crime News : इंदौर के तुकोगंज इलाके के पंचम की फेल इलाके में आत्महत्या (Suicide) की ये खबर जिसने भी सुनी सब दहल गए. पेशे से कबाड़ का काम करने वाले युवक ने छत से कूदकर अपनी जान दे दी. इससे पहले उसने आत्महत्या करने के सारे तरीके अपना लिए. गले की नस काटी, फांसी का फंदा बनाया और गैस का चूल्हा जलाकर जान देने की भी कोशिश की.

अधिक पढ़ें ...

इंदौर. इंदौर के तुकोगंज इलाके में दिल दहलाने वाला वाकया हुआ. यहां एक युवक ने खुदकुशी (Suicide) कर ली. अपनी जिंदगी खत्म करने के लिए उसने एक साथ सारे उपाय कर डाले. पहले फांसी का फंदा बनाया, फिर गैस चूल्हे से आग लगाने की कोशिश की. हाथ और गले की नस काटी और आखिर में छत से छलांग लगा दी. आत्महत्या का कारण अज्ञात है क्योंकि मौके पर कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है.

इंदौर के तुकोगंज स्थित पंचम की फेल में रहने वाले विक्की नाम के युवक ने छत से कूदकर आत्महत्या कर ली. युवक नशे का आदि था. माता पिता मजदूरी करते हैं. वो काम पर गए हुए थे तभी विक्की ने अपनी जिंदगी खत्म कर ली.

आत्महत्या के लिए सारे तरीके अपनाए
विक्की ने पहले कमरे में ही पंखे से फांसी का फंदा बनाया. उसके बाद उसने गैस से आग लगाने की भी कोशिश की. साथ ही हाथ की नस काटी और गर्दन पर भी चाक़ू से वार किया. कमरे में काफी खून बिखरा मिला. अंत में उसने तीसरी मंजिल पर जाकर खिड़की से छलांग लगा दी. सिर के बल गिरने से विक्की की मौके पर ही मौत हो गई. पुलिस ने मामले में जांच शुरू कर दी है.

ये भी पढ़ें- MP में समाधान योजना लागू : बिजली बिल की 40% मूल बकाया राशि होगी माफ…

नशे का आदी था
अमर टेकरी निवासी विक्की और उसके माता पिता कुछ समय पहले ही पंचम की फेल में रहने पहुंचे थे. यहां परिवार दो महीने से किराये का मकान लेकर रह रहा था. विक्की कबाड़ का काम करता था और नशे का आदि था. वह पिछले कुछ समय से एकांत में ही रहता था, आशंका है कि वह तनाव का शिकार था.

सुसाइड नोट नहीं मिला
घटना की जानकारी मिलते ही तुकोगंज थाना पुलिस मौके पर पहुंची और पड़ताल शुरू कर दी. पुलिस ने आसपास इलाके में सीसीटीव्ही खंगाले लेकिन वहा कोई फुटेज नहीं मिले. न ही कोई घटना का चश्मदीद साक्षी मिला. हालांकि परिवार फिलहाल इसे आत्महत्या ही मान रहा है. वह किसी प्रकार की अन्य आशंका जाहिर नहीं कर रहा है.

Tags: Indore News Update, Indore news. MP news, Madhya pradesh latest news, Suicide Case

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर