पत्नी बोलीं- डॉक्टर साहब घर पर नहीं हैं बाद में आना, मरीज़ ने कर दी हत्या!

Vikas Singh Chauhan | News18 Madhya Pradesh
Updated: June 6, 2019, 2:19 PM IST
पत्नी बोलीं- डॉक्टर साहब घर पर नहीं हैं बाद में आना, मरीज़ ने कर दी हत्या!
सांकेतिक तस्वीर

आरोपी रफीक को आसपास के लोगों ने पकड़ कर लिया और पुलिस के हवाले कर दिया. पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

  • Share this:
इंदौर में इलाज न मिलने पर एक मरीज़ ने नर्स की चाकू से गोदकर हत्या कर दी. बीच-बचाव करने आए नर्स के बेटे पर भी ताबड़तोड़ हमला कर दिया, जिसमें वह गंभीर रूप से घायल हो गया. आरोपी को मौके पर मौजूद लोगों ने पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया.

जानकारी के मुताबिक, इंदौर के तुकोगंज थाना इलाके में यह सनसनीखेज़ वारदात हुई. मालवा मिल इलाके में रहने वाले डॉ. रामकृष्ण वर्मा के क्लीनिक पर सुबह रफीक नाम का युवक इलाज कराने के लिए आया. डॉ. रामकृष्ण दिल्ली गए हुए थे. उनकी पत्नी लता वर्मा और बेटा अभिषेक क्लीनिक पर मौजूद थे. लता वर्मा अस्पताल में एएनएम हैं.

कहासुनी के बाद चाकू से कर दिया हमला

लता वर्मा ने मरीज़ से कहा कि फिलहाल डॉक्टर वर्मा बाहर हैं,  बाद में आना. इस पर रफीक ने कथित तौर पर कहा कि डॉ. वर्मा नहीं हैं, तो आप खुद ही इलाज कर दीजिए. लता वर्मा ने इलाज करने से इंकार कर दिया. इसी बात पर दोनों के बीच काफी कहासुनी हुई और झगड़ा बढ़ गया.

लता वर्मा की मौके पर हो गई मौत

बात इतनी बढ़ गई कि रफीक ने अपनी जेब से चाकू निकाला और नर्स लता वर्मा पर हमला कर दिया. उनकी घटनास्‍थल पर ही मौत हो गई. मां को बचाने के लिए बेटा अभिषेक दौड़ा, लेकिन रफीक ने उसे भी नहीं बख़्शा. उस पर भी चाकू से हमला कर दिया. अभिषेक को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है. हमले के बाद घर के बाहर भाग रहे रफीक को आसपास के लोगों ने पकड़ लिया और उसे पुलिस के हवाले कर दिया. पुलिस तहकीक़ात कर रही है कि हत्या की वजह इलाज में देरी है या कोई और बात है.

ये भी पढ़ें-भीषण गर्मी जान पर पड़ रही है भारी, GRP हेड कॉन्स्टेबल की मौत
Loading...

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स

LIVE कवरेज देखने के लिए क्लिक करें न्यूज18 मध्य प्रदेशछत्तीसगढ़ लाइव टीवी


News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए इंदौर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: June 6, 2019, 1:48 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...