क्या आकाश विजयवर्गीय पर गिरेगी पीएम मोदी के गुस्से की गाज?

विधायक आकाश विजयवर्गीय बीजेपी के निशाने पर आ गए हैं. सूत्रों के अनुसार पीएम मोदी की कड़ी आलोचना के बाद आकाश विजयवर्गीय के खिलाफ बीजेपी कड़ी कार्रवाई पर विचार कर सकती है.

News18 Madhya Pradesh
Updated: July 2, 2019, 5:49 PM IST
क्या आकाश विजयवर्गीय पर गिरेगी पीएम मोदी के गुस्से की गाज?
पीएम नरेंद्र मोदी( फाइल फोटो)
News18 Madhya Pradesh
Updated: July 2, 2019, 5:49 PM IST
मध्य प्रदेश के बल्लामार विधायक आकाश विजयवर्गीय बीजेपी के निशाने पर आ गए हैं. सूत्रों के अनुसार कांग्रेस द्वारा पीएम नरेंद्र मोदी की कड़ी आलोचना के बाद आकाश विजयवर्गीय के खिलाफ बीजेपी कड़ी कार्रवाई पर विचार कर सकती है. खुद पीएम मोदी भी इस मसले पर खफा हैं. बताया जा रहा कि राज्य इकाई से केंद्रीय नेतृत्व की इस मुद्दों पर गंभीर चर्चा की गई है और जिसके बाद बीजेपी आकाश विजयवर्गीय पर कड़ी कार्रवाई करते हुए उनका निलंबन कर सकती है. साथ ही इंदौर बीजेपी इकाई के कुछ नेताओं के खिलाफ भी कार्रवाई हो सकती है.

आकाश विजयवर्गीय की हरकत पर पीएम मोदी खफा

मालूम हो कि इंदौर से बीजेपी के बल्लामार विधायक आकाश विजयवर्गीय की हरकत पर पीएम नरेंद्र मोदी खफा हैं. बीजेपी संसदीय दल की बैठक में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने दुर्व्यवहार करने वाले नेताओं को लेकर कड़ी आपत्ति जताई है. साथ ही बीजेपी नेताओं की प्रतिक्रियाओं पर सख्त नाराज़गी जताई है. पीएम ने बीजेपी विधायक का नाम लिए बिना ये नाराज़गी जाहिर की थी.

पीएम ने कही ये बात

पीएम मोदी ने कहा, 'जिन लोगों ने इस मामले में जमानत पर रिहा हुए आकाश विजयवर्गीय का स्वागत किया है, उन्हें पार्टी में रहना का हक नहीं है. सभी को पार्टी से निकाल देना चाहिए.' सूत्रों के मुताबिक, पीएम मोदी ने आकाश विजयवर्गीय मामले में कड़ा रुख अपनाते हुए कहा कि इस तरीके की घटनाएं दोबारा नहीं होनी चाहिए. ये पार्टी और देश के हित में नहीं है.

यह भी पढ़ें-

बल्लामार विधायक पर CM कमलनाथ बोले- पूरी उम्मीद है BJP नेता इस पर सही कार्रवाई करेंगे
Loading...

आकाश की बैंटिंग पर बोले PM मोदी- किसी का भी बेटा हो, पार्टी से निकाल देना चाहिए
First published: July 2, 2019, 5:36 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...