लाइव टीवी

बेटमा: CCTV में दिख रहे मारपीट के रसूखदारों आरोपियों को क्यों पहचान नहीं पा रही पुलिस?

Vikas Singh Chauhan | News18 Madhya Pradesh
Updated: November 26, 2019, 7:46 PM IST
बेटमा: CCTV में दिख रहे मारपीट के रसूखदारों आरोपियों को क्यों पहचान नहीं पा रही पुलिस?
पुलिस को दिए गए सीसीटीवी फुटेज में आरोपी साफ दिखाई पड़ रहे हैं

बेटमा में रेस्टोरेंट के मालिक ने दुकान के बाहर शराब (Wine) पीने से रोका तो गांव के दबंगों ने उसे और रेस्टोरेंट के कर्मचारियों से जमकर मारपीट की. पीड़ित पक्ष का आरोप है कि मारपीट की घटना सीसीटीवी (CCTV) में कैद है, फिर भी पुलिस ने अब तक आरोपियों को गिरफ्तार नहीं किया है. आरोपी राजनीतिक रूप से रसूखदार बताए जाते हैं.

  • Share this:
इंदौर. मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के इंदौर (Indore) से करीब 30 किलोमीटर दूर स्थित बेटमा (Betma) थाना अंतर्गत एक रेस्टोरेंट (restaurant) के मालिक और कर्मचारियों से मारपीट का मामला सामने आया है. पूरी घटना सीसीटीवी (CCTV) में भी कैद हुई है. घटना 'पेटपूजा' फेमिली रस्टॉरेंट की है, जहां गांव के कुछ दबंग शराब पीना चाह रहे थे. रेस्टोरेंट संचालक के मना करने के बावजूद इन लोगों ने रेस्टोरेंट के बाहर शराब पी. रेस्टोरेंट संचालक के एतराज़ जताने पर ये लोग नाराज़ होकर वहां से चले गए लेकिन थोड़ी ही देर बाद लाठी डंडों लेकर पहुंचे और वहां मौजूद लोगों को जमकर पीटा.

हथियारों से लैस आरोपियों ने की मारपीट
प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि आरोपी हथियारों से लैस होकर योजनाबद्ध तरीके से रेस्टोरेंट में दाखिल हुए और वहां मौजूद रेस्टोरेंट मालिक और कर्मचारियों पर हमला बोल दिया. हमलावरों ने लाठी, डंडों, शराब की बोतलों और पानी के जग से वार किये. मौके पर मौजूद लोगों ने खुद को बचाते हुए कमरे को अंदर से बंद कर लिया और पुलिस को सूचना दी. कुछ देर बाद जब हमलावर मौके से चले गए और रेस्टोरेंट संचालक ने आरोपियों के खिलाफ थाने में शिकायत दर्ज करवा दी. घटना के 3 दिन बाद भी आरोपी पुलिस की गिरफ्त से बाहर हैं, जबकि ये पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हुई है.

पुलिस पर आरोपियों को बचाने के आरोप

बेटमा थाना पुलिस ने करीब आधा दर्जन आरोपियों के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर उनकी तलाश करने की बात कही है. पीड़ित पक्ष का आरोप है कि पुलिस सूत्रों ने बताया कि गांव में जाकर आरोपियों की तलाश की गई लेकिन उनकी पहचान नहीं कर पा रही है, जबकि घटना सीसीटीवी में कैद है और आरोपी स्पष्ट दिखाई दे रहे हैं. अब इस मामले में पुलिस पर आरोपियों को बचाने के आरोप लग रहे हैं. इस घटना के फुटेज सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रहे हैं.

ये भी पढ़ें -
'साइंटिफिक रीजन' से 4 बड़े डेमों की रेत बेचेगी कमलनाथ सरकार!हनी ट्रैप केस में ED की एंट्री! SIT से मांगी महिला आरोपियों से संबंधित ये जानकारी

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए इंदौर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 26, 2019, 7:41 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर