लाइव टीवी
Elec-widget

पुलिस के हत्‍थे चढ़े 6 शातिर बदमाश, पहाड़ी से कूदने के कारण 2 को हुआ फ्रैक्‍चर

Vikas Singh Chauhan | News18 Madhya Pradesh
Updated: November 21, 2019, 8:02 PM IST
पुलिस के हत्‍थे चढ़े 6 शातिर बदमाश, पहाड़ी से कूदने के कारण 2 को हुआ फ्रैक्‍चर
राजेंद्र नगर पुलिस ने आरोपियों को किया गिरफ्तार.

इंदौर शहर (Indore City) के राजेंद्र नगर थाना के अंतर्गत नशे की हालत में जमकर उत्पात मचाने वाले छह से अधिक बदमाशों को पुलिस (Police) ने गिरफ्तार किया है. पुलिस की कार्रवाई के दौरान पहाड़ी से कूदने के कारण दो बदमाशों को गंभीर चोट लगी है.

  • Share this:
इंदौर. मध्‍य प्रदेश के मिनी मुंबई माने जाने वाले इंदौर शहर (Indore City) के राजेंद्र नगर थाना (Rajendra Nagar Police Station) के अंतर्गत मंगलवार रात करीब 6 से अधिक बदमाशों ने नशे की हालत में जमकर उत्पात मचाया था. उन्‍होंने ना सिर्फ दुकानदारों से चाकू की नोक पर लूट की बल्कि महिलाओं और बच्चों को हथियार दिखाकर धमकाया था. यही नहीं, इस दौरान बदमाशों ने राह चलते कुछ लोगों पर चाकू से हमला भी किया था. इसके बाद से ही पुलिस (Police) आरोपियों की सरगर्मी से तलाश कर रही थी, लेकिन खाकी के खौफ से बेख़ौफ बदमाश घटना को अंजाम देने के बाद कुछ दूरी पर ही एकट्ठे होकर एक पेट्रोल पम्प (Petrol Pump) पर डकैती डालने की योजना बना रहे थे.

पुलिस को ऐसे मिली सफलता
पुलिस ने जानकारी मिलते ही आरोपियों की घेराबंदी शुरू कर दी. जबकि पुलिस का एक दल मौके पर पहुंचा, तो बदमाशों की गैंग सुनसान इलाके में पार्टी कर रही थी. हालांकि पुलिस को देख दो आरोपी मौके से भाग खड़े हुए, लेकिन बाकी को पुलिस ने दबोच लिया. वैसे पुलिस देखकर पहाड़ी के कूदने के कारण दो बदमाशों को गंभीर चोट लगी है.

इलाके में दहशत फैला रहे थे बदमाश

इलाके में दहशत फैलाने वाले दो बदमाश अब भी फरार हैं. जबकि आरोपियों से पूछताछ में पता चला की बदमाशों की दोस्ती कुछ समय पहले जेल में ही हुई थी और मंगलवार रात उनका घर के करीब रहने वाले एक शस्ख के साथ विवाद हो गया था. आरोपियों को इलाके के एक शख्स ने घूर कर देखा था और इसी बात से नाराज होकर गैंग के सदस्यों ने जमकर उत्पात मचाया. गिरफ्त में आने के बाद पुलिस आरोपियों को उसी जगह लेकर गई जहां उन्होंने नशे की हालत में चाकू लहराए थे. मजेदार बात ये है कि ये बदमाश लोगों और पुलिस से मांफी ही मांगते रहे. वैसे इस मामले में पुलिस आरोपियों के खिलाफ रासुका की कार्रवाई कर रही है. हालांकि पुलिस शिवम् और राकेश भोई की अब भी सरगर्मी से तलाश कर रही है, जिन पर पुलिस ने इनाम भी घोषित कर रखा है.

एसएसपी ने किया खुलासा
एसएसपी रूचि वर्धन मिश्र के मुताबिक इलाके में दहशत का माहौल बनाने वाले बदमाशों के गिरोह के कई सदस्यों और मुख्य सरगना को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. हालांकि दो आरोपी अब भी फरार हैं. यह आरोपी सुनसान इलाके में पेट्रोल पम्प पर डकैती की योजना बना रहे थे, लिहाजा चाकूबाजी, मारपीट समेत डकैती की योजना की बनाने की धाराओं में भी आरोपियों के विरूद्ध प्रकरण दर्ज किया गया है. साथ ही उन्‍होंने कहा कि आरोपी पुलिस दल को देख पहाड़ी से कूद गए थे, जिसकी वजह से कुछ को गंभीर चोट आयी है.
Loading...

ये भी पढ़ें-
बैंक के 'ढोल बजाओ अभियान' से दहशत में बकायेदार, इतने करोड़ की होनी है वसूली

दिल्‍ली में 'धमाका' करने की तैयारी में MP कांग्रेस, CM कमलनाथ ने जिलों को दिया ये टारगेट

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए इंदौर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 21, 2019, 8:02 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...