लाइव टीवी

तंत्र-मंत्र करवाकर नाबालिग से दुष्कर्म, दो महिलाओं सहित तीन गिरफ्तार
Indore News in Hindi

Vikas Singh Chauhan | News18 Madhya Pradesh
Updated: December 6, 2018, 3:38 PM IST
तंत्र-मंत्र करवाकर नाबालिग से दुष्कर्म, दो महिलाओं सहित तीन गिरफ्तार
प्रतिकात्मक तस्वीर

पीड़िता ने पिछले साल ही आरोपी को राखी बांधकर अपना भाई बनाया था. दोनों परिवारों के बीच मधुर संबंध थे और इसी का लाभ उठाकर अजय ने उसे हवस का शिकार बनाया.

  • Share this:
मध्य प्रदेश के इंदौर में तंत्र-मंत्र कर नाबालिग से दुष्कर्म का मामला सामने आया है. पीड़िता के परिजनों ने उसके मुंहबोले भाई पर तांत्रिक क्रिया करवाकर दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है. पीड़िता के परिजनों की रिपोर्ट के आधार पर पुलिस ने मुंहबोले भाई, मां और दादी के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है.

पुलिस ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि नाबालिग के कथित मुंहबोले भाई अजय सोनाने ने उस पर तांत्रिक क्रिया करवाकर लोगों का फायदा करवाने की बात करकर उसे बरगलाया और अपने घर की छत पर लेजाकर पानी में नशीली दवा मिलाकर दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया. पुलिस ने बताया कि पीड़िता के अनुसार आरोपी अजय ने उसके परिजनों को जान से मारने की धमकी देकर चुप करवा दिया था.

पीड़िता के परिजनों के अनुसार चुप करवाने के लिए अजय उसे शमशान ले गया था और तांत्रिक की मदद से तंत्र क्रियाएं करवाई. बेटी को गुमशुम देखकर मां ने फिर से उस पर तंत्र क्रिया करवाई, जिसके बाद उसने दुर्षकर्म की जानकारी परिजनों की दी. मामले में जिला बाल कल्याण समिति की अध्यक्ष माया पांडे ने कहा कि आरोपी अजय, उसकी मां और दादी ने पीड़िता पर अनेक तांत्रिकों से तंत्र क्रियाएं करवाई और बेड़ियों में बांध दिया, जिसे बाल कल्याण समिति ने सूचना मिलने पर बेड़िया खुलवाई.

घटना की सूचना के बाद एसपी पश्चिम सिद्धार्थ बहुगुणा ने गांधीनगर थाना प्रभारी को कार्रवाई के निर्देश दिए. पुलिस ने दुष्कर्म और अन्य धाराओं में प्रकरण दर्ज कर आरोपी अजय, उसकी मां अनीता और दादी नीता को गिरफ्तार कर लिया. मिली जानकारी के अनुसार पीड़िता ने पिछले साल ही आरोपी को राखी बांधकर अपना भाई बनाया था. दोनों परिवारों के बीच मधुर संबंध थे और इसी का लाभ उठाकर अजय ने उसे हवस का शिकार बनाया. पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.



यह भी पढ़ें-  शहडोल में दृष्टिहीन नाबालिग से दुष्कर्म, गंभीर हालत मे रीवा रेफर

यह भी पढ़ें-  नाबालिग को बंधक बनाकर दुष्कर्म करने का आरोपी गिरफ्तार

यह भी पढ़ें-  प्रेम प्रसंग: युवती ने बातचीत बंद की तो युवक ने खुद को मारी गोली!

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए इंदौर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 6, 2018, 3:32 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर