• Home
  • »
  • News
  • »
  • madhya-pradesh
  • »
  • नीचे खड़ी थी पुलिस की वैन और ऊपर हुक्का गुड़गुड़ा रहे थे लड़के-लड़कियां

नीचे खड़ी थी पुलिस की वैन और ऊपर हुक्का गुड़गुड़ा रहे थे लड़के-लड़कियां

इंदौर में हुक्का बार पर छापा

इंदौर में हुक्का बार पर छापा

एक बेहद भीड़ भरे सार्वजनिक स्थल पर बिना इजाज़त चल रहे हुक्का बार (hookah bar) पर छापे (raid) के बाद अब स्थानीय तुकोगंज थाना पुलिस और बीट के अधिकारियों पर कार्रवाई होना तय माना जा रहा है

  • Share this:
इंदौर के जंजीरवाला चौराहे पर बने एक नामी रेस्टोरेंट (Restaurant) के टॉप फ्लोर पर हुक्का लाउंज (hookha lounge) चल रहा है. पुलिस (police) ने बाकी सरकारी विभागों की टीम के साथ यहां छापा मारा. बार में 50 से ज़्यादा लड़के-लड़कियां हुक्का गुड़गुड़ा रहे थे. छापा पड़ते ही सब भाग निकले. कुछ नाबालिग पुलिस की पकड़ में आ गए जिन्हें चेतावनी (Warning) देकर छोड़ दिया गया. रेस्टोरेंट (Restaurant) में बेहद गंदगी थी और तंबाकू रखा था. रेस्टोरेंट का ये हाल देख 50 हजार रुपए का स्पॉट फाइन लगा दिया गया.

भाग निकले शौकीन
दरअसल जंजीरवाला चौराहे पर पिछले कुछ समय से रेस्टोरेंट की आड़ में हुक्का बार चलने की सूचना मिल रही थी. इस बात की भनक इंदौर पुलिस के वरिष्ठ अधिकारियों को लगी तो उन्होंने लोकल थाने के अफसरों को को चेतावनी दी. बावजूद इसके हुक्का पार्लर पर कोई कार्रवाई नहीं हुई. बल्कि बेधड़क चलता रहा.वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों से मिले सख्त निर्देश के बाद जिला प्रशासन की टीम हरकत में आयी. सभी विभागों की एक टीम बनाकर देर रात हुक्का बार पर छापा मार दिया. खाद्य विभाग, नगर निगम और पुलिस अधिकारियों ने दबिश दी. दबिश पड़ते ही मौके पर हुक्का पी रहे तक़रीब आधा सैकड़ा युवक युवती भाग खड़े हुए.इस दौरान बड़ी संख्या में नाबालिग भी वहां मिले जिन्हें चेतावनी देकर छोड़ दिया गया.

अफसरों पर होगी कार्रवाई
एक बेहद भीड़ भरे सार्वजनिक स्थल पर बिना इजाज़त चल रहे हुक्का बार पर छापे के बाद अब स्थानीय तुकोगंज थाना पुलिस और बीट के अधिकारियों पर कार्रवाई होना तय माना जा रहा है.एसडीएम अंशुल खरे के मुताबिक़ क्रॉसविंड हुक्का बार पर छापे की कार्रवाईवाही की गई है, मौके पर भारी अनियमितता मिली है, नियमानुसार कार्रवाई की जा रही है.

ये भी पढ़ें-उज्जैन में कोरोना वायरस के दो संदिग्ध मरीज़ मिले, MP अलर्ट मोड पर

MP में सरकारी मकान अलॉट करने में भी घोटाला, 96 मामले आए सामने

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज