लाइव टीवी
Elec-widget

इंदौर: डांस बार की सर्चिंग में पुलिस को मिले अहम सुराग, बढ़ सकती है आरोपी जीतू सोनी की मुश्किलें

Vikas Singh Chauhan | News18 Madhya Pradesh
Updated: December 4, 2019, 12:41 PM IST
इंदौर: डांस बार की सर्चिंग में पुलिस को मिले अहम सुराग, बढ़ सकती है आरोपी जीतू सोनी की मुश्किलें
डांस बार से छुड़ाई गई लड़कियों ने अहम खुलासे किए हैं

मंगलवार रात पुलिस ने जीतू सोनी के डांस बार (Dance Bar) माई होम पर सर्चिंग की. पुलिस को इस सर्चिंग के दौरान कुछ अति महत्वपूर्ण जानकारियां मिली हैं. इस दौरान पुलिस को ये भी पता चला कि इन लड़कियों को बहुत ही खराब हालत में रखा गया था. पुलिस ने फरार आरोपी जीतू सोनी की तलाश तेज कर दी है.

  • Share this:
इंदौर. बीते दिनों डांस बार में हुई पुलिस रेड के बाद मंगलवार रात फिर पुलिस अधिकारी प्रशासनिक अधिकारियों के साथ सर्चिंग (Searching) करने पहुंचे. इस दौरान वहा मौजूद अधिकारियों के भी वहां के हालत देखकर होश उड़ गए. डांस बार में काम करने वाली युवतियों को दयनीय हालात में रखा जाता था. उनका जीवन डांस पर मिलने वाली टिप्स पर ही निर्भर था.  दो दिन पहले रेड में छुड़ाई गई 67 लड़कियों में से 4 लड़कियों और मैनेजर की मौजूदगी में की गई इस सर्चिंग से पुलिस के हाथ कुछ ऐसे महत्वपूर्ण सुराग लगे हैं जिनसे जीतू सोनी की परेशानियां बढ़ सकती हैं.  फरार डांस बार संचालक जीतू सोनी पर पुलिस ने 10 हजार का ईनाम घोषित किया है.

युवतियों ने किये अहम खुलासे
युवतियों ने पूछताछ के दौरान अधिकारियों को बताया कि उन्हें पैसे नहीं दिए जाते थे टिप्स में मिलने वाले पैसों में से भी कुछ हिस्सा ही उन्हें मिलता था. वहां बने भवन में भी कई कमियां मिली हैं. नीचे डांस बार के कई तल बने हुए थे, जिसमे अलग-अलग तरह से युवतियों को रखा जाता था. मौके पर पहुंचे अधिकारियों ने हालत देखकर निगम के अधिकारियों को भी कार्रवाई के लिए निर्देश दिए हैं. जानकारी मिली है कि युवतियों को एग्रीमेंट करके यहां रखा जाता था. उन्हें अश्लील नृत्य कर ग्राहकों को लुभाने के लिए कहा जाता था. साथ ही शिकायत मिलने पर या किसी ग्राहक से बात करने पर डांस फ्लोर बदलने के लिए धमकाया जाता था.

फरार डांस बार संचालक जीतू सोनी की तलाश में जुटी पुलिस

डांस बार संचालक जीतू सोनी अभी भी फरार है. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार करने के लिए अलग-अलग 6 टीमें बनाई हैं. साथ ही 10 हजार का इनाम भी घोषित किया गया है. युवतियों ने कबूल किया है कि उनके कमरों में ग्राहकों को भी भेजा जाता था. पुलिस अब आरोपी के विरूद्ध देह व्यापार का प्रकरण दर्ज कर सकती है. निगम ने भी जीतू सोने के डांस बार, होटल और घर को लेकर नोटिस जारी किया है. तय समय में नोटिस का जवाब नहीं मिलने पर कड़ी कार्रवाई की जा सकती है.

ये भी पढ़ें -
MP के खेल मंत्री जीतू पटवारी का पूरे देश के खेल मंत्रियों को फिटनेस चैलेंज
Loading...

CM कमलनाथ का दावा, MP में 5 नहीं, 15 साल चलेगी कांग्रेस सरकार

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए इंदौर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 4, 2019, 12:18 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...