प्रवीण तोगड़िया बोले- दो से ज्यादा बच्चे पैदा करने पर लगाएंगे प्रतिबंध!

तोगड़िया ने यह भी ऐलान किया कि वे नौ फरवरी को दिल्ली में वे अपने राजनैतिक दल की घोषणा करेंगे और सत्ता में आने पर सात दिनों में राम मंदिर का निर्माण करा देंगे

Arun Kumar Trivedi | News18 Madhya Pradesh
Updated: January 22, 2019, 4:41 PM IST
प्रवीण तोगड़िया बोले- दो से ज्यादा बच्चे पैदा करने पर लगाएंगे प्रतिबंध!
प्रवीण तोगड़िया (फाइल फोटो)
Arun Kumar Trivedi | News18 Madhya Pradesh
Updated: January 22, 2019, 4:41 PM IST
हिन्दूवादी नेता प्रवीण तोगड़िया ने विवादित बयान देते हुए कहा है कि वो दो से ज्यादा बच्चे पैदा करने पर प्रतिबंध लगाएंगे. तोगड़िया ने यह भी ऐलान किया कि वे नौ फरवरी को दिल्ली में वे अपने राजनैतिक दल की घोषणा करेंगे और सत्ता में आने पर सात दिनों में राम मंदिर का निर्माण करा देंगे. (इसे पढ़ें- आधी रात अचानक शिवराज से मिलने पहुंचे सिंधिया, शुरू हुई सियासी अटकलें)

इंदौर पहुंचे विश्व हिंदू परिषद के पूर्व अंतराष्ट्रीय महासचिव प्रवीण तोगड़िया ने कहा कि दो से ज्यादा बच्चे पैदा करने पर प्रतिबंध लगाएंगे क्योंकि जनसंख्या वृद्धि देश की उन्नति में बाधक है. उनका इशारा एक समुदाय विशेष की ओर था. उन्होंने यहां तक कह दिया कि उनकी पार्टी सत्ता में आते ही दो से ज्यादा बच्चे पैदा करने वालों को सरकारी अन्न, स्कूलों, अस्पतालों में एडमिशन तक नहीं देगी इसके साथ ही सरकारी नौकरी और बैंकों से लोन भी नहीं दिया जाएगा, वहीं उनको चुनाव लड़ने पर प्रतिबंध लगा दिया जाएगा.



मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ के कर्जमाफी के फैसले पर तोगड़िया ने कहा कि कर्जमाफी को पैरासिटामाल बताया उन्होने कहा कि पैरासिटामाल से तात्कालिक बुखार ठीक होता है लेकिन किसानों को टाइफाइड और फ्लू की ट्रीटमेंट की जरूरत है. इसके लिए किसानों को फसल का दाम और 12 घंटे बिजली देने से जरूरत है जिससे उनका स्थाई इलाज हो सके.

प्रवीण तोगड़िया अपनी नई राजनैतिक पार्टी बनाने जा रहे हैं जिसके नाम का एलान 9 फरवरी को दिल्ली में करेंगे. उन्होंने कहा कि उनकी पार्टी का पहला मकसद राम मंदिर निर्माण का है. उनकी पार्टी सत्ता में आई तो सात दिन में राममंदिर निर्माण का काम शुरू करा देंगे, कश्मीर के पत्थरबाजों को शांत कर देंगे, किसानों और बेरोजगारी के मुद्दे भी उनके एजेंडें में होंगे. इसके लिए आर्थिक नीतियों में परिवर्तन करेंगे.

प्रवीण तोगड़िया ने इस दौरान केंद्र सरकार पर जमकर निशाना साधा और कहा कि राम मंदिर मामले में मोदी सरकार ने देश के हिन्दुओं का विश्वास तोड़ा है. हमें तो देश में राम, किसानों को फसलों का दाम और युवाओं को काम देने वाली सरकार चाहिए थी इसलिए लोगों ने वोट भी दिया था लेकिन देश को न तो राम मिले, न किसानों को दाम मिला और न ही युवाओं को काम मिला. यही कारण है उन्हें नई राजनैतिक पार्टी बनानी पड़ी है.

यह पढ़ें- ज्योतिरादित्य सिंधिया बोले - BJP लोकतंत्र की हत्या में एक्सपर्ट हो चुकी है
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...