प्रियंका गांधी के सामने लगे 'मोदी-मोदी' के नारे, तो कार से उतरीं और..

उनके काफिले को देखकर कुछ लोग जिनमें महिलाएं भी शामिल थीं, मोदी-मोदी के नारे लगा रहे थे. इसे देख प्रियंका ने अपनी कार अचानक रुकवाई

Vikas Singh Chauhan | News18 Madhya Pradesh
Updated: May 14, 2019, 5:21 PM IST
Vikas Singh Chauhan | News18 Madhya Pradesh
Updated: May 14, 2019, 5:21 PM IST
लोकसभा चुनाव के अंतिम दौर के लिए कांग्रेस ने पूरी ताकत झोंक दी है. इसी क्रम में कांग्रेस की महासचिव प्रियंका गांधी ने भी मध्य प्रदेश की सियासत में एंट्री कर दी है. प्रियंका गांधी वाड्रा सोमवार को मध्य प्रदेश के दौरे पर थीं. इस दौरान वह उज्जैन में महाकाल के दर्शन करने के बाद रतलाम और इंदौर में रोड शो भी किया. इस दौरान इंदौर में एक दिलचस्प वाकया हुआ जब उनके सामने मोदी-मोदी के नारे लगे.

दरअसल, इंदौर में रोड शो से पहले रास्ते में उनके काफिले को देखकर कुछ लोग जिनमें महिलाएं भी शामिल थीं, मोदी-मोदी के नारे लगा रहे थे. इसे देख प्रियंका ने अपनी कार अचानक रुकवाई और उन लोगों से हाथ मिलाया और उन्हें कहा कि 'आप अपनी जगह, मैं मेरी जगह ‘ऑल दी बेस्ट'. प्रियंका गांधी के इस वीडियो की सोशल मीडिया पर जबरदस्त चर्चा हो रही है.

Loading...

इसके बाद प्रियंका गांधी ने इंदौर में एक मेगा रोड शो किया. इस दौरान उनके साथ मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ और छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल और इंदौर से कांग्रेस प्रत्याशी पंकज सिंघवी भी मौजूद थे. रोड शो के बाद प्रियंका ने राजवाड़ा में एक चुनावी सभा को भी संबोधित किया.

वहीं इससे पहले प्रियंका गांधी उज्जैन स्थित महाकाल मंदिर पहुंची जहां उन्होंने महाकाल का अभिषेक किया. जब बाहर निकलीं तो न्यूज 18 ने उनसे पूछा कि आपने भगवान से क्या मांगा. इस पर प्रियंका बोलीं कि मैंने भगवान का धन्यवाद किया, मैं भगवान से कुछ नहीं मांगती बल्कि उनका धन्यवाद करने मंदिर आती हूं.

यह पढ़ें- महाकाल से प्रियंका गांधी ने क्या मांगा, मिला ये जवाब...

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए इंदौर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: May 13, 2019, 8:48 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...