लाइव टीवी

मंत्री के भांजे-भतीजे की गुंडागर्दी का विरोध : नगर निगम अफसर को बीजेपी ने भेजीं चूड़ियां

Arun Kumar Trivedi | News18 Madhya Pradesh
Updated: November 7, 2019, 12:54 PM IST
मंत्री के भांजे-भतीजे की गुंडागर्दी का विरोध : नगर निगम अफसर को बीजेपी ने भेजीं चूड़ियां
इंदौर नगर निगम कर्मचारियों की पिटाई का विरोध

5 नवंबर को स्वास्थ्य मंत्री तुलसी सिलावट (minister tulsi silawat) के जन्मदिन (birthday) पर बैनर-पोस्टर (banner-poster) इंदौर की सड़कों पर लगाए गए थे. नगर निगम कर्मचारियों ने इसे हटाया तो मंत्री के भतीजे और भांजे ने कर्मचारियों के साथ मारपीट की थी. इस घटना की हर तरफ तीव्र निंदा हुई. बाद में मंत्री के भांजे-भतीजे सहित 4 लोगों के खिलाफ fir (fir) दर्ज करायी गयी.

  • Share this:
इंदौर. इंदौर (indore) नगर निगम (municipal corporation) कर्मचारियों के साथ मंत्री तुलसी सिलावट (tulsi silawat) के भांजे और भतीजे की गुंडागर्दी का विरोध तेज़ हो गया है. बीजेपी (bjp) अनुसूचित जाति मोर्चा सड़क पर उतरा. उसने गाना गाकर अपना विरोध दर्ज कराया. मोर्चा के सदस्य नगर निगम अफसरों को चूड़ियां भेंट करने निकले थे.

5 नवंबर को स्वास्थ्य मंत्री तुलसी सिलावट के जन्मदिन पर बैनर-पोस्टर इंदौर की सड़कों पर लगाए गए थे. नगर निगम कर्मचारियों ने इसे हटाया तो मंत्री के भतीजे और भांजे ने कर्मचारियों के साथ मारपीट की थी. इस घटना की हर तरफ तीव्र निंदा हुई. बाद में मंत्री के भांजे-भतीजे सहित 4 लोगों के खिलाफ fir दर्ज करायी गयी.
सिंघम के बजाए च्युंगम
मारपीट के विरोध में बीजेपी अनुसूचित जाति मोर्चा गुरुवार को सड़क पर उतरा. मोर्चा के कार्यकर्ता गाना गाते हुए कलेक्ट्रेट के पास के पोस्ट ऑफिस तक पहुंचे. वो अपने हाथ में चूड़ियां लिए हुए थे. प्रदर्शन के दौरान कार्यकर्ताओं ने गाने गाए और नारेबाज़ी की.उन्होंने नगर निगम उपायुक्त महेन्द्र सिंह चौहान के नाम चूड़ियों का पार्सल स्पीड पोस्ट से भेजा और आरोप लगाया कि गरीबों के आशियाने उजाड़ने वाले सिंघम के नाम से मशहूर चौहान कांग्रेसियों के सामने सिंघम के बजाय च्युंगम बन गए हैं. वो अपने कर्मचारियों को मार खाते देखते रहे.ये वही अधिकारी हैं जो गरीबों के सामने सख्ती से पेश आते हैं. इसलिए बीजेपी अनुसूचित जाति मोर्चा इन्हें चूड़ियां भेज रहा है. इनकी इसी तरह की कार्यशैली रही तो आगे साड़ियां भी भेजेंगे.

ये था मामला
मध्यप्रदेश के स्वास्थ्य मंत्री तुलसी सिलावट का मंगलवार को जन्मदिन था. उनके समर्थकों ने शहर भर में बैनर पोस्टर लगा दिए थे.रेसीडेंसी कोठी एरिया में नगर निगम के कर्मचारी बैनर पोस्टर निकालने पहुंच गए. इससे मंत्री के रिश्तेदारों और नगर निगम स्टाफ में विवाद हो गया. मंत्री समर्थकों ने नगर निगम कर्मचारियों के साथ मारपीट शुरू कर दी. टीम का नेतृत्व कर रहे नगर निगम के उपायुक्त महेन्द्र सिंह चौहान के साथ भी झूमा झटकी और अभद्रता की गई. वो भी घटना स्थल से भागते नजर आए. इस घटना के चौबीस घंटे बाद मंत्री के भांजे भतीजे समेत 4 लोगों पर केस दर्ज हो पाया. बीजेपी ने इसी का विरोध किया है.

ये भी पढ़ें-पवई सीट पर उप चुनाव होगा या नहीं? कोर्ट के फैसले का इंतज़ार
Loading...

जाति के आधार पर हिरासत में पिटाई: PHQ ने कहा- DGP के आदेश में गलत क्या है!

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए इंदौर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 7, 2019, 11:44 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...