लाइव टीवी

पाकिस्तानी कलाकार अर्शी खान का विरोध, बीजेपी ने दी उग्र प्रदर्शन की धमकी

Arun Kumar Trivedi | News18 Madhya Pradesh
Updated: November 1, 2019, 5:51 PM IST
पाकिस्तानी कलाकार अर्शी खान का विरोध, बीजेपी ने दी उग्र प्रदर्शन की धमकी
इंदौर में पाकिस्तानी कलाकार अर्शी खान के कार्यक्रम का विरोध

मोर्चा ने याद दिलाया कि ये वही अर्शी खान (arshi khan) हैं जो बिग बॉस (big boss) में भी अश्लीलता का प्रदर्शन कर चुकी हैं. उसने अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प के फोटो वाले अंडरवेयर पहनकर फोटोशूट कराया था

  • Share this:
इंदौर.इंदौर में हो रहे हॉलोवीन कार्यक्रम (halloween) में पाकिस्तानी कलाकार (pakistani artist) अर्शी खान (arshi khan) के आने का तीव्र विरोध हो रहा है. भाजपा (bjp) अनुसूचित जाति मोर्चा इंदौर (indore) महानगर ने कार्यक्रम रोकने की मांग की है. मोर्चा नेताओं ने एस.एसपी (ssp) को ज्ञापन दिया है.
इंदौर के एक होटल में हॉलोवीन कार्यक्रम है. इसमें शामिल होने के लिए पाकिस्तानी कलाकार अर्शी खान को भी न्यौता भेजा गया था. कार्यक्रम शुक्रवार रात को है. उससे ठीक पहले बीजेपी अनुसूचित जाति मोर्चा इसके विरोध में खड़ा हो गया है. उसने होलोविन मॉडल नाइट्स बंद करने की मांग कर दी है.
भाजपा अनुसूचित जाति मोर्चा ने एस एस पी रुचिवर्धन मिश्रा को ज्ञापन दिया है. इसमें ये मांग की गई कि ऐसी पाकिस्तानी कलाकार जिसने अश्लीलता की हद पार कर पाकिस्तानी क्रिकेटर्स के फोटो अपने खुले शरीर पर लगाकर नग्नता का प्रदर्शन किया उसे यहां बुलाने का हम विरोध करते हैं.
कौन हैं अर्शी खान

मोर्चा ने याद दिलाया कि ये वही अर्शी खान हैं जो बिग बॉस में भी अश्लीलता का प्रदर्शन कर चुकी है. उसने अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प के फोटो वाले अंडरवेयर पहनकर और पाकिस्तान का झंडा खुले बदन पर बनवाकर फोटोशूट कराया था. साथ ही भारत के खिलाफ बयानबाजी की थी. ऐसी एक्ट्रेस को इंदौर में घुसने नहीं देना चाहिए.
उग्र विरोध की चेतावनी
मोर्चा ने कहा पाकिस्तान की ओर से हिन्दुतान के खिलाफ आतंकवादी गतिविधियां थम नहीं रही हैं. ऐसे में ऐसी कलाकर को मां अहिल्या की पावन नगरी में बुलाना अपमानजनक है. ऐसे आयोजन पर रोक लगाई जाए. अगर कार्यक्रम पर रोक नहीं लगाई तो भाजपा अनुसूचित जाति मोर्चा उग्र प्रदर्शन करेगा. भाजपा कार्यकर्ताओं ने किसी भी कीमत पर यर ये कार्यक्रम न होने देने की चेतावनी दी है.
Loading...

ये भी पढ़ें-बदहाल शिक्षा व्यवस्था पटरी पर लाने के लिए MP में होगी एजुकेशन कैबिनेट

खबरदार! होशियार! मंत्रीजी पधार रहे हैं...फायर ब्रिगेड के पानी से धोयी सड़कें

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए इंदौर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 1, 2019, 5:51 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...