लाइव टीवी

दिग्विजय सिंह ने BJP नेता के साथ साझा किया मंच, कमलनाथ के मंत्री ने कसा तंज

News18 Madhya Pradesh
Updated: October 10, 2019, 8:16 PM IST
दिग्विजय सिंह ने BJP नेता के साथ साझा किया मंच, कमलनाथ के मंत्री ने कसा तंज
दिग्विजय सिंह ने BJP नेता प्रेमचंद गुड्डू के साथ साझा किया मंच.

कमलनाथ सरकार के पीडब्ल्यूडी मंत्री सज्जन सिंह वर्मा (PWD Minister Sajjan Singh Verma) ने पूर्व मुख्‍यमंत्री दिग्विजय सिंह (Former Chief Ministers Digvijay Singh) तंज कसते हुए कहा कि राजा साहब तो राजा साहब हैं. उनके आगे नहीं चलना चाहिए. आपको बता दें कि दिग्‍विजय सिंह भाजपा नेता के साथ मंच साझा करने के कारण विवादों में हैं.

  • Share this:
इंदौर. मध्‍य प्रदेश के पूर्व मुख्‍यमंत्री दिग्विजय सिंह (Former Chief Ministers Digvijay Singh) ना सिर्फ अपने बयानों बल्कि अपने क्रियाकलापों की वजह से भी जाने जाते हैं. हाल फिलहाल वह भाजपा नेता प्रेमचंद गुड्डू ( Premchand Guddu) के साथ मंच साझा करने को लेकर चर्चा में हैं. जबकि दिग्‍गी राजा के भाजपा नेता के साथ मंच पर बैठने को लेकर मचे बवाल पर कमलनाथ सरकार के पीडब्ल्यूडी मंत्री सज्जन सिंह वर्मा (PWD Minister Sajjan Singh Verma) ने तंज कसते हुए कहा कि राजा साहब तो राजा साहब हैं. उनके आगे नहीं चलना चाहिए. साथ ही उन्‍होंने कहा कि इस मामले को राहुल गांधी को देखना चाहिए.

मंत्री ने कही ये बात
विधानसभा चुनाव से पहले कांग्रेस से बीजेपी में शामिल हुए प्रेमचंद गुड्डू के साथ पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह के मंच साझा करने से बवाल मच गया है. पीडब्ल्यूडी मंत्री सज्जन सिंह वर्मा ने दिग्विजय सिंह पर तंज कसते हुए कहा कि राजा साहब तो राजा साहब हैं उनके आगे और घोड़े के पीछे नहीं चलना चाहिए. साथ ही उन्होंने कहा कि पार्टी की पीठ में छुरा घोंपने वालों की कांग्रेस में कोई जगह नहीं है. ऐसे लोगों के साथ बैठने से पार्टी में गलत मैसेज जाता है. राहुल गांधी तक पूरी सूचनाएं पहुंच रहीं हैं और उनको मामला देखना चाहिए.

कॉलेज के कार्यक्रम में साझा किया मंच

बुधवार को एक निजी कॉलेज के कार्यक्रम में दिग्विजय सिंह बीजेपी नेता प्रेमचंद गुड्डू के साथ मंच पर बैठे थे और उनके बीच हुई बातचीत के बाद से कांग्रेस में खलबली मच गई है. गुड्डू कांग्रेस के वरिष्ठ नेता रहे हैं,लेकिन विधानसभा चुनाव से ठीक उन्‍होंने अपने बेटे अजीत बौरासी जो युवा कांग्रेस के कार्यवाहक अध्यक्ष थे के साथ बीजेपी ज्वाइन कर ली थी.
बीजेपी ने उनके बेटे अजीत बौरासी को उज्जैन जिले की घट्टिया विधानसभा से टिकट भी दिया था, लेकिन वो हार गए थे.

बहरहाल, राज्य में जब से कांग्रेस की सरकार बनी है, तब से प्रेमचंद गुड्डू की घर वापसी की अटकलें लगाईं जा रहीं हैं, जिसे दिग्विजय सिंह की मुलाकात ने बल दे दिया. हालांकि दिग्विजय विरोधी गुट के नेता इसका विरोध कर रहे हैं.
Loading...

(रिपोर्ट-अरुण कुमार त्रिवेदी)

ये भी पढ़ें-

भोपाल नगर निगम के बंटवारे पर तेज हुई तकरार, सड़कों पर उतरेगी BJP

'युवराज' की हत्‍या से गुस्‍से में MP की अधिवक्ता परिषद, कल सड़क पर उतरेंगे 90 हजार वकील

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए इंदौर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 10, 2019, 8:06 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...