Home /News /madhya-pradesh /

देर रात तक छलके जाम तो डीआईजी ने लगाया डायल 100 पर कॉल

देर रात तक छलके जाम तो डीआईजी ने लगाया डायल 100 पर कॉल

Demo Image

Demo Image

डीआईजी के आदेश पर एक पब में पुलिस की टीम ने छापामार कार्रवाई की जहां युवक युवतियां नशे में मिले.

    इंदौर में शनिवार देर रात को डीआईजी के आदेश पर एक पब में पुलिस की टीम ने छापामार कार्रवाई की. शनिवार रात हुई इस कार्रवाई के दौरान टीम को कई युवक युवतियां शराब पीते हुए मिले.

    दरअसल, शहर में विडोरा पब के तय समय के बाद भी खुले रहने की सूचना डीआईजी संतोष सिंग को मिली थी. जहां किसी बात को लेकर विवाद भी शुरू हो गया था, जिससे तनाव की स्थिति पैदा होने लगी.

    इस पर डीआईजी संतोष सिंग ने तुरंत डायल 100 को इसकी सूचना दी, जिसके बाद मौके पर पुलिस की टीम ने पहुंचकर दबिश दी. इस दौरान पुलिसकर्मियों को वहां पर बड़ी संख्या में युवक-युवतियां निर्धारित समय के बाद भी शराबखोरी करते हुए मिले. टीम को देख युवक-युवतियां नशे की हालत में ही वहां से इधर-उधर भागते नजर आए.

    रात करीब 1:30 बजे शुरू हुई ये कार्रवाई करीब 2 बजे तक चलती रही. पुलिस ने पब को खाली करवाया, जिसके बाद पब संचालक को दिशा-निर्देश नहीं मानने पर चालानी कार्रवाई की चेतावनी भी दी.

    गौरतलब है कि विडोरा पब पर पहले भी कई बार प्रशासन, नगर निगम, आबकारी विभाग, खाद्य विभाग आदि की संयुक्त टीम चालानी कार्रवाई कर चुका है. लेकिन फिर भी यहां पर निर्देशों को ताक पर रखकर तय समय सीमा के बाद भी पब चालू रखा जा रहा है.

    Tags: Raid

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर